26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बक्सर में युवती की हत्या कर शव को जलाया, गैंगरेप की आशंका

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवती के सिर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और साक्ष्य को मिटाने के लिए शव को जला दिया. युवती के साथ गैंगरेप होने की भी आशंका जतायी जा रही है. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. हालांकि, युवती की पहचान नहीं हो […]

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवती के सिर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और साक्ष्य को मिटाने के लिए शव को जला दिया. युवती के साथ गैंगरेप होने की भी आशंका जतायी जा रही है.

पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. हालांकि, युवती की पहचान नहीं हो पायी है. मंगलवार की सुबह इटाढ़ी थाने के कुकुड़ा गांव के लोग बधार में गये थे. वहां लोगों ने देखा कि एक युवती का शव जला पड़ा हुआ है. लोगों ने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी.

अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बक्सर पुलिस युवती की पहचान के लिए जिले के सभी थाने समेत आसपास के अन्य जिलों की पुलिस से संपर्क कर रही है. सदर अस्पताल के डॉक्टर डीएन चौबे ने बताया कि सिर में दो गोली मारी गयी है. गैंगरेप की आशंका को देखते हुए युवती के शरीर कुछ अंश लेकर जांच की जा रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर साफ होगा मामला : डीएम

डीएम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अधजले शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से वेरिफाइ कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि युवती के साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं. उन्होंने मीडिया से भी किसी प्रकार के भ्रामक समाचार का प्रसारण नहीं करने की अपील की.

जांच के लिए बनायी गयी है मेडिकल टीम : एसपी

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि इस मामले में एक मेडिकल टीम का गठन किया गया है. युवती के पास से बरामद सामान को जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही वस्तुस्थिति का पता चलेगा. अभी इस मामले में कुछ भी कहना उचित नहीं है. पुलिस युवती पहचान करने में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें