29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशे में गाली देने पर भड़के युवक ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर दो नशेड़ियों को मार डाला, फिर…

बक्सर:बिहारकेबक्सर में शनिवार की रात हुई भदवर गांव में दो लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. इलाके के लोग इस घटना के बाद सहमे हुए हैं. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों गिरफ्तार युवक भदवर गांव के […]

बक्सर:बिहारकेबक्सर में शनिवार की रात हुई भदवर गांव में दो लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. इलाके के लोग इस घटना के बाद सहमे हुए हैं. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों गिरफ्तार युवक भदवर गांव के रहने वाले बजरंगी तिवारी और अंबूज तिवारी बताये जाते हैं. गिरफ्तार युवक बजरंगी तिवारी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम देवेंद्र पांडेय और प्रदीप साह शराब पीकर उसके घर पहुंचे, जहां दोनों उसके घर के दरवाजे पर गाली देने लगे, जब उसने इसका विरोध किया तो दोनों उसके साथ गाली-गलौज करने लगे.

इस बीच बजरंगी तिवारी के पिता आ गये और दोनों शराबियों को वहां से हटा दिया. फिर दोनों गाली देते हुए जाने लगे. इसके बाद बजरंगी ने दोनों का पीछा किया. जैसे ही दोनों गांव के बगीचे में गये तो दोनों को मारकर जमीन पर गिरा दिया. इसके बाद लाठी-डंडे से दोनों के चेहरे पर प्रहार किया, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद बजरंगी तिवारी घटनास्थल के समीप छिप गया.

इसके बाद वहां से वह देखने लगा कि अब क्या होता है. इसी बीच घटना की जानकारी बगेन थाने की पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी. तभी पुलिस ने देखा कि पेड़ पर कोई छिपा हुआ है. पुलिस ने बजरंगी को नीचे उतारा और उसको अपने साथ थाने लगे गयी. इसके बाद पुलिस ने उसके भाई अंबूज को हिरासत में ले लिया.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये. घटना की सूचना मिलने पर एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा, डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह पहुंच कर बजरंगी तिवारी से पूछताछ किया. बता दें कि शनिवार की रात देवेंद्र पांडेय और प्रदीप साह की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दिया गया था.

तीन घंटे तक पेड़ पर बैठा रहा बजरंगी
देवेंद्र पांडेय और प्रदीप साह की हत्या को अंजाम देने के बाद बजरंगी तिवारी तीन घंटे तक बगीचे के एक पेड़ पर चढ़कर छिपा हुआ था. वह वहां से बैठकर सारी गतिविधियों पर नजर बनाये हुए था. जब पुलिस ने टॉर्च जलाकर देखा तो बजरंगी तिवारी पेड़ पर बैठा हुआ मिला. पुलिस ने उसे नीचे उतारा और हिरासत में लेते हुए अपने साथ थाने ले गयी, जहां बजरंगी ने सारी बातें पुलिस को बतायी.

मृतक के परिजन बोले दोनों पर हो कड़ी कार्रवाई
मृतक के परिजनों ने मीडिया से बात कर बताया कि दोनों की हत्या करने वाले हत्यारे को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. अगर कोर्ट से सजा नहीं मिलती है तो दोनों आगे फिर किसी की हत्या कर देंगे या दोनों की हत्या गांव वाले कर देंगे. इसके लिए कोर्ट से हत्यारों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

एक युवक को पुलिस ने छोड़ा
दोनों की हत्या के आरोप में पुलिस ने बजरंगी तिवारी और उसके भाई अंबूज तिवारी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, अंबूज तिवारी को पुलिस ने जांच के दौरान छोड़ दिया. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पाया कि घटनास्थल पर अंबूज तिवारी मौजूद नहीं था. उसे पुलिस ने गलत उठा लिया है. इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ कर उसे छोड़ दिया. जबकि बजरंगी तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

क्या कहते है अधिकारी
आपसी विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर दोनों की हत्या की गयी है. दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन, एक युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. दोनों मृतक शराब के नशे में थे. मामले की जांच की जा रही है. (उपेंद्रनाथ वर्मा, एसपी, बक्सर)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें