34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर विवाहिता का मार डाला, पति समेत 6 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

बक्सर : बिहारमें बक्सर के चौसा में दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर एक विवाहिता की गला घोंट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना का आरोप ससुराल पक्ष पर लगा है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव का है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम […]

बक्सर : बिहारमें बक्सर के चौसा में दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर एक विवाहिता की गला घोंट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना का आरोप ससुराल पक्ष पर लगा है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव का है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव के रहने वाले संतोष राय की पत्नी आशा देवी बतायी जाती है. बताया जाता है कि भोजपुर जिले के बेलाउर गांव के रहने वाला विजय कुमार राय ने अपनी पुत्री आशा देवी की शादी बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव के रहने वाले आनंद राज राय के पुत्र संतोष कुमार राय के साथ 16 अप्रैल 2016 में हिंदू रीति रिवाज के साथ किया था. शादी के कुछ दिन बाद ही आशा को बुलेट बाइक के लिए प्रताड़ित किये जाने लगा. इसके बाद आशा के पिता ने कई बार सभी को समझाया. कुछ दिनों तक सब ठीकठाक चलने लगा.

इसी बीच आशा ने एक बेटे को जन्म दिया. बच्चे की उम्र करीब डेढ़ साल है. इसी बीच शनिवार की दोपहर आशा के पिता को सूचना मिली कि उसकी बेटी आशा की हत्या कर दी गयी है. सूचना मिलते ही आशा के पिता शनिवार की रात बक्सर पहुंचे तो देखा कि घर में कोई नहीं है. जब घर के अंदर जाकर देखा तो पाया कि उनकी बेटी जमीन पर मृत पड़ी हुई है. उन्होंने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं आशा के गले पर निशान पाया गया. मृतिका के पिता विजय कुमार राय के बयान पर पति संतोष समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामला दर्ज करते ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरु कर दी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चलेंगा. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.उधर, मृतिका के पिता विजय कुमार राय ने बताया कि शादी के बाद से ही बुलेट बाइक के लिए आशा को प्रताड़ित किया जा रहा था. आशा की गला दबाकर हत्या की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें