Advertisement

buxar

  • Jan 14 2019 4:14PM

इस बात से नाराज होकर पति ने पत्नी पर फेंका गर्म पानी और फिर...

इस बात से नाराज होकर पति ने पत्नी पर फेंका गर्म पानी और फिर...

बक्सर : बिहार के बक्सर में खाना में देरी होने पर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को गर्म पानी डालने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद पति फरार हो गया. बेटियों ने अपने मां को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी महिला महात्मा गांधी के रहने वाले श्रवण चौहान की पत्नी मंजू देवी बतायी जाती है.

पीड़िता मंजू देवी ने बताया कि रविवार की रात उसकी तबीयत खराब थी. इसी बीच उसका पति श्रवण चौधरी आया और जल्द भोजन देने को कहा. इसी पर बेटी बोली कि मां की तबीयत खराब है. वह कमरे में आराम कर रही है. आप कुछ समय दीजिए हम खाना बनाकर दे रहे हैं. इसी बात को लेकर श्रवण तिवारी ने गैस पर पानी रखकर गर्म किया और कमरे में सोयी अपनी पत्नी के शरीर पर डाल दिया. गर्म पानी पड़ते ही चिल्लाने लगी. मां की आवाज सुनकर बेटी पहुंची. बेटी को देखते ही पिता श्रवण तिवारी भाग गया. इसके बाद बेटी ने अपनी मां को नगर थाने ले गयी.

वहीं पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पत्नी के बयान पर नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपित पति की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया गया है.

Advertisement

Comments

Advertisement