Advertisement

buxar

  • Dec 6 2018 4:29PM

बिहार : शराब से भरी स्कॉर्पियो को छोड़कर कूदे तस्कर, पेड़ से टकरायी वाहन

बिहार : शराब से भरी स्कॉर्पियो को छोड़कर कूदे तस्कर, पेड़ से टकरायी वाहन
थाने में जब्त स्कॉर्पियो

बक्सर : बिहार के बक्सर में उत्पाद विभाग की टीम ने गंगा चेक पोस्ट पर छापेमारी की तो पुलिस को देखकर तस्कर चलती गाड़ी से कूद गये. जहां गाड़ी जाकर एक पेड़ से जा टकरायी. वही तस्करों को कूदता देख पुलिस उनके पीछे भागी तो सभी तस्कर भागने में सफल रहे. जब पुलिस ने स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो स्कॉर्पियो से करीब 51 कार्टन शराब की बरामदगी हुई. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

बताया जाता है कि बुधवार की रात गंगा चेक पोस्ट में शराब को लेकर चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस को एक यूपी से स्कॉर्पियो आते हुए देखा. पुलिस ने जब स्कॉर्पियो को रोकने के लिए हाथ दिया तो तस्कर पुलिस को देखते ही चलती गाड़ी से कूद गये. नतीजा यह हुआ कि चलती हुई गाड़ी अनियंत्रित होकर पुलिसकर्मियों की तरफ बढ़ चली. हालांकि, गनीमत यह रही की वाहन ने पुलिस कर्मियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि एक पेड़ से जाकर टकरा गयी और रुक गयी.

उत्पाद अधीक्षक नीरज रंजन ने बताया कि जब्त स्कॉर्पियो के नंबर के आधार पर पता लगाया जा रहा है. वाहन कैमूर जिले की है. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है. उन्होंने कहा कि गाड़ी में 51 पेटियों में भरी विदेशी शराब की भारी मात्रा मौजूद है. वहीं इस घटना के बाद जब पुलिस वाले ने वाहन जांच अभियान तेज किया तो रात में पुलिस वाले ने रोका तो एक पिकअप ने बैरियर को तोड़ते हुए भाग गया. पिकअप की गिरफ्तारी को लेकर जुट गयी है. इस घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. घटना के बाद अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये.

 

Advertisement

Comments

Advertisement