23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : रोहतास में हुए रणवीर सेना के पूर्व एरिया कमांडर सहित 3 की हत्या मामले में 1 गिरफ्तार

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले के डुमरांव पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को पुलिस ने प्रखंड के कसियां पंचायत के कसियां गांव से हत्या के इस मामले में राहुल सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद राहुल सिंह […]

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले के डुमरांव पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को पुलिस ने प्रखंड के कसियां पंचायत के कसियां गांव से हत्या के इस मामले में राहुल सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद राहुल सिंह से किसी अज्ञात स्थान पर पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरी ओर इस गिरफ्तारी के बारे में पुलिस मीडिया को बताने से बच रही है. सूत्रों की मानें, तो पुलिस मामले में काफी गोपनीयता बरत रही है, वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों में गिरफ्तारी को लेकर चर्चा जारी है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स राहुल सिंह कसियां गांव के वीरेंद्र सिंह का पुत्र बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद परिजनों ने कहा कि राहुल को छेड़खानी के एक मामले में गिरफ्तार किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर यह कहा जा रहा है कि गत वर्ष दस अक्तूबर को रोहतास जिले के बराढ़ी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड मामले में राहुल की गिरफ्तारी हुई है. रोहतास के बराढ़ी में हुए गैंगवार में रणवीर सेना के पूर्व कमांडर धनजी सिंह के साथ उनके सहयोगी मंटू सिंह और शशि पांडेय की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में गिरफ्तार राहुल सिंह भी आरोपी था. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. जैसे ही पुलिस को अपराधी के गांव आने की सूचना मिली, उसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

रोहतास गैंगवार में मारा गया धनजी सिंह ब्रह्मेश्वर मुखिया का करीबी बताया जाता था. धनजी सिंह की हत्या के बाद पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश में जुटी थी. धनजी सिंह पर कई नरसंहारों का आरोप था और वह पुलिस पर कई बार फायरिंग करने का भी आरोपित था. चरपोखरी में हुए नरसंहार मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी. धनजी सिंह की हत्या उसके जेल से छूटने के चंद दिनों बाद कर दी गयी.

यह भी पढ़ें-
PM मोदी को लेकर इंस्पेक्टर ने व्हाट्सअप में डाला आपत्तिजनक मैसेज, 108 घंटे में मिला यह परिणाम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें