26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेड़ काटने के विरोध पर धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर

बक्सर : बक्सर जिला के ब्रह्मपुर प्रखंड अंतर्गत काट गांव में पेड़ काटने का विरोध करने पर एक युवक की जमकर पिटाई व धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को रघुनाथपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां, डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक देखते […]

बक्सर : बक्सर जिला के ब्रह्मपुर प्रखंड अंतर्गत काट गांव में पेड़ काटने का विरोध करने पर एक युवक की जमकर पिटाई व धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को रघुनाथपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां, डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जख्मी युवक काट गांव का रहने वाला गोपाल महतो बताया जाता है.

बताया जाता है कि काट गांव की रहने वाली बसंती देवी के जमीन में एक नीम का पेड़ था. इसी बीच शुक्रवार को गांव के रहने वाले सुमेश्वर महतो और दीपक महतो ने उसे काटने लगे. जब बसंती देवी का पुत्र गोपाल ने इसका विरोध किया तो सभी ने धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया. जब इसकी सूचना उसके परिजनों को मिली तो उसकी बहन ने बचाने आयी तो सभी ने उसकी बहन की भी पिटाई कर दिया. जिसमें वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले को शांत कराया. साथ ही दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने गोपाल की स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया.

घटना के बाद बसंती देवी के बयान पर सुमेश्वर महतो और दीपक महतो के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस मामला दर्ज करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, बाद में उसे छोड़ दिया. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार ब्रह्मपुर थाना की पुलिस पीड़िता बसंती देवी के घर पहुंची और उसकी झोंपड़ीनुमा घर को उखाड़ दिया. साथ ही बसंती की बेटी की मोबाइल छीन कर ले आयी.

इस संबंध में डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अगर घटना में पुलिस की लापरवाही मिलती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. मामले की जांच का जिम्मा सर्किल इंस्पेक्टर को दिया गया है. वहीं, थाना प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि घटना की सूचना नहीं है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस का रवैया ठीक नहीं है. पुलिस ने पीड़िता का ही घर उजाड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें