buxar

  • Dec 12 2019 10:02AM
Advertisement

बालिका खिलाड़ी से छेड़खानी के आरोपित युवक की छत से गिर कर मौत

बालिका खिलाड़ी से छेड़खानी के आरोपित युवक की छत से गिर कर मौत

बक्सर : बालिका खिलाड़ी से छेड़खानी के आरोपित की छत से गिर कर मौत हो गयी है. घटना बुधवार की देर रात की बतायी जा रही है. मृतक मित्रलोक कॉलोनी निवासी अंकित यादव बताया जाता है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधी अंकित यादव को पकड़ने के लिए गयी पुलिस को देखते ही वह भाग कर दूसरे के घर में जा घुसा. इसी बीच, घर की महिला को रात में खटखटाहट की आवाज सुनायी दी. आवाज सुनकर महिला चिल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग जग गये. लोगों को जगते देख वह भागने लगा. इसी दौरान छत से गिर कर अंकित की मौत हो गयी है. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जाता है कि पुलिस सूत्रों की मानें तो मुफ्फसिल थाने की पुलिस बुधवार की रात करीब नौ बजे मित्रलोक कॉलोनी में छापेमारी करने गयी थी. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के मुताबिक, एक पुराने अपराधी विक्की मिश्रा की तलाश में पहुंचे थे. संयोगवश उस वक्त वहां पर अंकित यादव भी मौजूद था, जो पुलिस को देख कर भागने लगा. एक के बाद एक आसपास बने मकानों की छत पर भागते हुए वह एक अधिवक्ता के घर की छत पर पहुंच गया. वहां रेलिंग ना होने के कारण वह छत से गिर गया और उसकी मौत हो गयी. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया तथा मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया. 

बताया जा रहा है कि मृत युवक पर बुधवार की सुबह बालिका खिलाड़ी से छेड़खानी और उसके भाई पर गोली चलाने का आरोप भी है. उसके विरुद्ध बुधवार को महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement