34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Zero Teaser: शाहरुख बने ”जीरो”, सलमान बने हीरो, देखें VIDEO

मुंबई : बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहे जानेवाले शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ का टीजर रिलीज कर ईद की बधाई दी है. शाहरुख की इस फिल्म के ट्रेलर की खास बात यह है कि इसमें शाहरुख के साथ सलमान खान ने सरप्राइज एंट्री की है. एक समय था जब भारी मनमुटाव के बीच कांग्रेस […]

मुंबई : बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहे जानेवाले शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ का टीजर रिलीज कर ईद की बधाई दी है. शाहरुख की इस फिल्म के ट्रेलर की खास बात यह है कि इसमें शाहरुख के साथ सलमान खान ने सरप्राइज एंट्री की है.

एक समय था जब भारी मनमुटाव के बीच कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख और सलमान खान का एक-दूसरे से गले मिलना सर्खियों में रहा था. और आज शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के टीजर में सलमान खान की एंट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया.

फिल्म के टीजर की शुरुआत मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंजिल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया. फिर बउआ स‍िंहनामके बौने शख्स का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है.

यहां देखें वीडियो-

शुरुआत में ही सलमान खान की शानदार एंट्री करायी गयी है. कैटरीना कैफ की तस्वीर छपी टीशर्ट पहनकर किंग खान एंट्री करते हैं.

बैकग्राउंड में जावेद जाफरी की आवाज चल रही है,जिसमें वह कह रहे हैं- गेट रेडी दिल जिगर और जान… फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान… दबंगों की पहचान… टाइगरों की शान… इस बार की ईद का पूरा चांद… सलमान खान.

फिर एंट्री होती है सलमान खान की. सलमान की मुलाकात होती है शाहरुख खान से और सामने आता है फिल्म का पहला डायलॉग- सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो.

इस टीजर में शाहरुख, सलमान खान देसीस्टाइल में गले में गमछा लटकाये, ईद पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.टीजर में सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान चुम्मालेतेभी दिख रहे हैं. यही नहीं, शाहरुख खान सलमान खान की गोद में बैठकर डांस भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान ईद के मौके परखासतौर से इस गाने के लिए कैमियो का रोल कर रहे हैं. लेकिन सलमान के साथ शाहरुख खान ऐसी एंट्री करेंगे, यह किसी को विश्वास नहीं था.

सलमान और शाहरुख की साथ एंट्री पर फैन्स में दोगुनी खुशी है. टीजर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में यह वायरल हो गया है.

रेड चिलीज एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख के अलावा, अनुष्का और कैटरीना की भी मुख्य भूमिकाएंहैं. लेकिन उनका लुक कैसा होगा, यह सस्पेंस ही है.

वैसे, फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख की हरकतें काफी दिलचस्प लग रही हैं.पूरी फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें