36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस को मिली आरोपी की डिटेल्स, जल्दी ”दंगल गर्ल” जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाला होगा गिरफ्त में

मुंबई :जायरा वसीम छेड़खानी मामले में पुलिस को अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने वाले यात्री की जानकारी मिल चुकी है. जानकारी के अनुसार, विस्तारा एयरलाइन की ओर से जायरा के साथ छेड़खानी करने वाले यात्री के संबंध में सारी जानकारी मुंबई पुलिस, मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन और डीजीसीए को दे दी गयी है. खबरों की […]

मुंबई :जायरा वसीम छेड़खानी मामले में पुलिस को अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने वाले यात्री की जानकारी मिल चुकी है. जानकारी के अनुसार, विस्तारा एयरलाइन की ओर से जायरा के साथ छेड़खानी करने वाले यात्री के संबंध में सारी जानकारी मुंबई पुलिस, मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन और डीजीसीए को दे दी गयी है. खबरों की मानें तो यह यात्री भारतीय ही है. पुलिस जल्द से जल्द इस यात्री तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

मामले में एयरलाइन कंपनी ने क्रू मेंबर्स के बयान भी लिये हैं. सारी जानकारी एकत्रित कर पुलिस तक पहुंचाई जा रही है. दिल्ली से मुंबई फ्लाइट से सफर कर रहीं जायरा वसीम के साथ हुई छेड़खानी की घटना के बाद मुंबई पुलिस खुद इस मामले में जायरा का बयान लेने होटल पहुंची. बताया जा रहा है कि जायरा ने पुलिस से कुछ वक्त मांगा है जिसके कारण मुंबई पुलिस की महिला ऑफिसर जायरा के बयान के लिए उसी होटल में इंतजार कर रही हैं जिस होटल में जायरा फिलहाल ठहरी हैं.

मामले के तूल पकड़ने के बाद एयर विस्तारा ने पूरे मामले पर सफाई दी है. विस्तारा ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि वह जायरा वसीम का पूरा सपोर्ट करेंगे. विस्तारा एयरलाइन ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और उसने कहा कि उसकी ऐसे व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति है. एयरलाइन ने कहा कि हमने गत रात विमान में एक अन्य यात्री के साथ जायरा वसीम के अनुभव के संबंध में खबरें देखी हैं. हम इसकी विस्तृत जांच करा रहे हैं और हम हर तरीके से जायरा का समर्थन करेंगे. ऐसे व्यवहार को हम कतई बर्दाश्त नहीं करते हैं.

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, रोते हुए VIDEO किया अपलोड, देखें पूरा वीडियो

इधर, जायरा वसीम मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि एयर विस्तारा एयरलाइंस को पत्र लिखूंगी. साथ ही इस पूरे मामले में महाराष्ट्र डीजीपी को कार्रवाई करने का आग्रह करूंगी. उन्होंने बताया कि जायरा से भी वो खुद ही बात करेंगी.

आपको बता दें कि दंगल फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री जायरा वसीम ने आरोप लगाया कि दिल्ली-मुंबई विमान में उनके साथ यात्रा कर रहे व्यक्ति ने कथित तौर पर उनका उत्पीडन किया. अभिनेत्री ने एक लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी. जायरा ने कहा कि वह दिल्ली से मुंबई जाने वाले एयर विस्तारा के विमान में यात्रा कर रही थीं तभी उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने अपने पैर उनकी कमर पर रगडे.

जायरा वसीम ने वीडियो में कहा कि मैं आज दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्रा कर रही थी और मेरे पीछे अधेड उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया. मैंने इसे बेहतर तरीके से समझने के लिए अपने फोन में रिकॉर्ड करने की भी कोशिश की क्योंकि केबिन की रोशनी मंद थी लेकिन मुझे पता नहीं चल सका. उन्होंने कहा कि रोशनी मद्धिम थी तो उसने और ज्यादा बुरा किया. यह पांच से दस मिनट तक चलता रहा और फिर मुझे इसके बारे में पूरा यकीन हो गया. वह मेरे कंधों को कोहनी मार रहा था और लगातार अपने पैर मेरी कमर और गर्दन पर रगड़ रहा था विमान से उतरने के तुरंत बाद रिकॉर्ड की गई वीडियो में जायरा कई बार रोई.

अभिनेत्री ने कहा कि यह ठीक नहीं है, मैं परेशान हूं. इस तरह आप लड़कियों की देखभाल करने जा रहे हैं? किसी को इस तरह का अनुभव नहीं कराना चाहिए. यह भयानक है. अगर हम खुद अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई भी हमारी मदद नहीं करेगा. यह सबसे खराब बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें