28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#10YearChallenge: युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल कीच ने शेयर की तसवीर, सुनाई दुखभरी कहानी

देशभर में इनदिनों #10YearChallenge सिर चढ़कर बोल रहा है. बॉलीवुड इंडस्‍ट्री भी इससे अछूती नहीं. फिल्‍मी सितारे भी अपनी 10 साल पुरानी तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्‍नी और अभिनेत्री हेजल कीच ने […]

देशभर में इनदिनों #10YearChallenge सिर चढ़कर बोल रहा है. बॉलीवुड इंडस्‍ट्री भी इससे अछूती नहीं. फिल्‍मी सितारे भी अपनी 10 साल पुरानी तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्‍नी और अभिनेत्री हेजल कीच ने इस चैलेंज को स्‍वीकारते हुए अपनी 10 साल पुरानी फोटो शेयर की है. जिसे देखकर फैंस चौंक गये हैं. हेजल ने इस तसवीर के पीछे छुपे अपने दुखभरे सच को बयां किया है.

हेजल ने इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर साझा की है जिसमें वे बिना मे‍कअप के नजर आ रही हैं. यह वजह है फैंस उनकी तसवीर को देखकर चौंक गये हैं. हेजल ने तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, वह डिप्रेशन में थीं.

उन्‍होंने लिखा,’ मेरी यह तसवीर ऐसे समय की है जब मैं पूरे दिन भूखे रहा करती थी, भूखे रहने की वजह थी मैं पतली होना चाहती थी, इसके बावजूद मैं लोगों से हंस-हंस कर मिला करती थी, मैंने उस दौरान अपनी सभी तकलीफों को छुपाने की कोशिश की थी.’ उन्‍होंने आगे यह भी लिखा कि अब वे किसी की बातों की परवाह किये बिना मजबूती से आगे बढ़ रही हैं.

बता दें कि हेजल भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल हैं. हेजल ने युवराज सिंह से 30 नवंबर 2016 को शादी कर ली थी. शादी के बाद से हेजल ने खुद को लाइम लाइट से दूर कर लिया. बीते वर्ष 2018 की 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी में दोनों पहुंचे थे.

दोनों के के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सामने आई है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, युवराज सिंह जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं. ईशा अंबानी की पार्टी में पहुंची हेजल अपने पेट को हाथ से कवर करती नजर आई थीं. इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि वो मां बनने वाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें