Advertisement

bollywood

  • Jan 12 2019 12:35PM
Advertisement

पिछले 3 साल से गायब है 'मुन्‍नाभाई MBBS' का ये एक्‍टर

पिछले 3 साल से गायब है 'मुन्‍नाभाई MBBS' का ये एक्‍टर

कई बॉलीवुड फिल्‍मों और सीरीयल्‍स में काम कर चुके अभिनेता विशाल ठक्‍कर बीते 3 साल से गायब हैं और अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 31 दिसंबर 2015 की रात विशाल ठक्‍कर के लिए गुमनामी की रात बन गई. विशाल ने रात 10.430 बजे अपनी मां दुर्गा से थियेटर में फिल्‍म देखने के लिए 500 रुपये मांगे थे. साथ ही मां को भी उन्‍होंने अपने साथ चलने के लिए कहा था लेकिन विशाल की मां ने जाने से मना कर दिया था. जिसका पछतावा आज भी वह कर रही हैं. 

उसी रात विशाल ने रात को 1 बजे पिता को मैसेज किया था कि, वो एक पार्टी में जा रहा है और कल मिलेगा. उसी रात विशाल ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर कर नये साल की शुभकामनायें दी थी. जिसके बाद अगली सुबह उनका फोन बंद हो गया.

पुलिस के अनुसार, विशाल को आखिरी बार 1 जनवरी को सुबह 11.45 बजे मुंबई के गोडबंदर में गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था. विशाल की गर्लफ्रेंड का कहना है कि वह उनसे मिलने के बाद ऑटोरिक्‍शा लेकर शूट करने के लिए चले गये थे. पुलिस का कहना है कि अस्‍पतालों में भी विशाल से मिलता-जुलता कोई केस नहीं आया है और न ही विशाल के परिजनों को फिरौती संबंधी भी कोई कॉल नहीं आया है.

गौरतलब है कि विशाल के गायब होने से 3 महीने पहले उनकी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक बड़ा विवाद हुआ था. विशाल की गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ बलात्‍कार और शोषण का मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि कुछ समय बाद गर्लफ्रेंड ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी. जिसके बाद दोनों के रिश्‍ते सामान्‍य हो गये थे.

बता दें कि, विशाल साल 2003 में फिल्‍म 'मुन्‍नाभाई एमबीबीएस' में नजर आये थे. सिर्फ सात मिनट की एक्टिंग से उन्‍होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके बाद वे साल 2005 में फिल्‍म 'टैंगो चार्ली' और चर्चित टीवी सीरीयल 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' में दिखे थे. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement