20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Viral Video: जब विराट ने गाया ”मेरे महबूब कयामत होगी…”, अनुष्‍का की आंखें हुई नम

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली ने जिंदगीभर के लिए एकदूजे का हाथ थाम लिया. दोनों ने सोमवार को इटली के टस्कनी में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की. विराट ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शादी की तसवीर शेयर कर शादी […]

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली ने जिंदगीभर के लिए एकदूजे का हाथ थाम लिया. दोनों ने सोमवार को इटली के टस्कनी में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की. विराट ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शादी की तसवीर शेयर कर शादी की जानकारी दी. इसके बाद से ही दोनों को बधाईयां मिल रही है.

शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं viratkohli.club नाम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें विराट कोहली अपनी लेडी लव अनुष्‍का के लिए ‘मेरे महबूब कयामत होगी…’ गाना गाते दिख रहे हैं. वहीं अनुष्‍का की आंखें नम नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/Bcl6T1VhsOU/

इस मौके पर कई लोग मौजूद हैं. वीडियो में विराट का गाना खत्‍म होते ही सब तालियां बजाने लगते हैं और अनुष्‍का भी मुस्‍कुरा देती हैं. दोनों पिछले चार सालों से एकदूसरे के साथ है. दोनों कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किये गये हैं. दोनों मीडिया में शादी को लेकर जारी चर्चाओं के बावजूद विवाह की योजनाओं पर चुप थे. अनुष्का और विराट दोनों 29 साल के हैं. दोनों पहली बार एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे.

इसके अलावा भी दोनों की जयमाला की फोटोज़ भी वायरल हो रही है. इस वीडियो में अनुष्‍का, विराट को जयमाल पहनने की कोशिश कर रही हैं और विराट को उनके दोस्‍तों ने गोद में उठा रखा है. इस रस्‍म को सभी इंज्‍वॉय कर रहे हैं और अंत में अनुष्‍का विराट को जयमाल पहना ही देती हैं.

https://www.instagram.com/p/BcmAp9GFH7K/

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें