36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्‍ममेकर मणि रत्‍नम चेन्‍नई के अस्‍पताल में भर्ती, हृदय संबंधी समस्‍याओं से हैं पीडित

भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍हें हृदय संबंधी समस्‍याओं के चलते अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी समय से हृदय संबंधी समस्‍याओं से जूझ रहे हैं. बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट […]

भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍हें हृदय संबंधी समस्‍याओं के चलते अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी समय से हृदय संबंधी समस्‍याओं से जूझ रहे हैं.

https://twitter.com/LokeshJey/status/1140297666800152576?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2004 में फिल्‍म युवा के सेट पर भी उन्‍हें हार्ट अटैक आया था. साल 2015 में भी उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. वे श्रीनगा में हॉलीडे मना रहे थे, तभी उन्‍हें सीने में दर्द की शिकायत हुई. उन्‍हें इलाज के लिए दिल्‍ली लाया गया था. हालांकि उनके परिवार ने इसे पब्लिक की नजरों से दूर रखा था.

साल 2018 में एक फिर खबरें अफवाहें उड़ी थी कि उन्‍हें हार्ट अटैक की वजह से एक बार फिर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, डॉक्‍टरों ने बताया था कि यह एक रूटीन चेकअप था, उन्‍हें सीने में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद उन्‍हें घर भेज दिया गया था.

बता दें कि, फिल्म निर्माता देश के सबसे प्रशंसित लोगों में से एक है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मणि रत्‍नम फिलहाल फिल्‍म Ponniyin Selvan में बिजी हैं. फिल्म अमरार कालकी के अपन्यास पर आधारित है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन नजर आ सकती हैं. कहा तो यह भी जा रहा था कि यह फिल्म एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ सीरीज़ जितना बड़ा होने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें