Advertisement

bollywood

  • May 18 2017 8:00AM

फिल्म 'चकल्लसपुर' : चम्पा बिलकुल अल्हड़ सी लड़की है, जो अपने अंदाज़ में जीती है

फिल्म 'चकल्लसपुर' : चम्पा बिलकुल अल्हड़ सी लड़की है, जो अपने अंदाज़ में जीती है

मुंबई : अकीरा और मांझी द माउंटेन मैन में दमदार अभिनय कर चुकीं उर्मिला महंता 26 मई को रिलीज होनेवाली फिल्म चकल्लसपुर में अलग अंदाज में नजर आने वालीं हैं. मूलतः असम की रहने वाली उर्मिला ने इससे पहले कई असमी, बंगाली और हिन्दी फिल्म के काम कर चुकीं हैं. चकल्लसपुर के बारे में उर्मिला कहती हैं कि इस फ़िल्म के लिए ऑडिशन हुआ था. मेरी पहली फिल्म परेशानपुर थी, जो रिलीज़ नहीं हो सकी. उसी फिल्म के डायरेक्टर विजय जी ने रजनीश जायसवाल जी के बारे में बताया था, फिर मेरी उनसे बात हुई और इस फिल्म के लिए सेलेक्ट कर ली गयी.

फिल्म चकल्लसपुर में मैं लीड रोल में हूं. मेरे किरदार का नाम चम्पा है. चम्पा बिलकुल अल्हड़ सी लड़की है, जो अपने अंदाज़ में जीती है, पर मतलब ये भी नहीं कि नासमझ है. ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं है, पर दुनियादारी की बहुत समझ है. फिल्म का हीरो बिल्लू को चम्पा पूरा सपोर्ट करती है. कंटेंट बेस्ड फिल्म होने के कारण इसमें हीरो-हीरोइन के बीच वो प्यार तो नहीं दिखेगा, पर दर्शकों को मोहब्बत्त कि फीलिंग्स जरूर जताएगी. दोनों के प्यार को आप महसूस कर सकेंगे. इससे पहले अकीरा और मांझी द माउंटेन मैन में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं उर्मिला कहती हैं कि हर फिल्म में अलग-अलग रोल करके ही एक कलाकार को लगता है कि उसने कुछ किया है. मेरी एक और आनेवाली फिल्म है विराम.

इसमें मैंने नरेंद्र झा के साथ काम किया है. मैंने इसमें भी लीड रोल प्ले किया है. अभी मैं आर बालकी के साथ भी काम कर रही हूँ. हर लड़की में एक चुलबुलापन और एक गहराई होती है, जो इस फिल्म में दिखेगा. और इसलिए हर लड़की इस कैरक्टर खुद से कनेक्ट कर पायेगी. बिहार में काम करने में बहुत मज़ा आया. हालांकि बिहार कि गर्मी ने बहुत सताया, पर वहाँ के लोग इतने अच्छे हैं कि मैं सब भूल गयी. मेरी दिली तमन्ना है कि मैं बिग बी के साथ काम करूं. एक बार ‘बादशाह’ शाहरुख खान के साथ भी कोई रोल मिल जाये, झट से एक्सेप्ट कर लूंगी. आलिया की एक्टिंग मुझे बहुत पसंद है. चुलबुली आवाज, खूबसूरत चेहरे व बोल्ड फिगर की मल्लिका उर्मिला कहती हैं ये गॉड गिफ्टेड है और मैं लकी हूं कि मुझे दर्शक पसंद करते हैं. 


Advertisement

Comments