36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले जैकी श्रॉफ- कौन जानता है टाइगर और दिशा भविष्य में शादी करेंगे या फिर…

मुंबई : बॉलीवुड के लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इनदिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. सबसे पहले यह जोड़ी साल 2016 में सबसे पहले बेफिक्रे गाने में दिखी थी. इस गाने के रिलीज होने के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें लोगों की जुबान पर आ गयी थी. टाइगर और […]

मुंबई : बॉलीवुड के लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इनदिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. सबसे पहले यह जोड़ी साल 2016 में सबसे पहले बेफिक्रे गाने में दिखी थी. इस गाने के रिलीज होने के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें लोगों की जुबान पर आ गयी थी. टाइगर और दिशा डेट पर अकसर नजर आते हैं.

हालांकि अब तक दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है. इसी बीच बॉलीवुड के इस लव बर्ड्स पर पहली बार टाइगर श्रॉफ के पापा जैकी श्रॉफ ने बयान दिया है. सूत्रों के अनुसार जैकी ने पिछले दिनों ही एक इंटरव्यू के दौरान दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर कहा, मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में पहली दोस्त मिली है. वो भी एक लड़की…दोनों का पैशन एक जैसा है….दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि दिशा का संबंध एक आर्मी परिवार से है, उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है. उन्होंने यह भी कहा कि, ‘कौन जानता है कि दोनों भविष्य में शादी करें, हो सकता है जिंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें.’ यहां चर्चा कर दें कि कुछ समय पहले ही टाइगर करण जौहर के चैट शो पर पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने दिशा पाटनी संग रिलेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा था कि, ‘हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मुझे दिशा की कंपनी काफी अच्दी लगती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें