Advertisement

bollywood

  • Oct 23 2019 11:07AM
Advertisement

दर्शकों को लोटपोट कर देगी इन सितारों की 'पागलपंती', मेडनेस से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज

दर्शकों को लोटपोट कर देगी इन सितारों की 'पागलपंती', मेडनेस से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज
photo courtesy: social media

मुंबई: नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग और रेडी जैसी सुपरहिट एक्शन-कॉमेडी फिल्में बना चुके मशहूर फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी फिर से एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म से दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं. फिल्म का नाम पागलपंती है. फिल्म जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, अनिल कपूर जैसे मेल सितारों तो वहीं इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला जैसी फीमेल सितारों से सजी है.

 

22 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

कॉमेडी फिल्म पागलपंती का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया. पागलपंती आगामी 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी पागलपंती का ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को लाफ्टर का तगड़ा डोज देगी. ट्रेलर में सभी सितारों की कॉमिक टाइमिंग और मेडनेस लाजवाब लग रही है.

 

लंबे समय बाद कॉमिक रोल में जॉन

इस फिल्म में काम कर रहे लीड एक्टर्स की बात करें तो जॉन हाल ही में बाटला हाउस जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आए थे वहीं अरशद वारसी भैयाजी सुपरहिट में नजर आये थे. पुलकित सम्राट ने भी फुकरे रिटर्न्स जैसी कॉमेडी फिल्म में धमाल मचाया था. दिलचस्प है कि जॉन अब्राहम लंबे समय बाद कॉमिक रोल में नजर आने वाले हैं.

 

अरशद वारसी और अनिल कपूर भी हैं

ट्रेलर देख कर कन्फ्यूजन की स्थिति बनती है. कहानी स्पष्ट नहीं होती और लगता है कि यही इस फिल्म की यूएसपी होगी. अरशद वारसी और अनिल कपूर ट्रेलर में जबरदस्त लग रहे हैं. बता दें कि अनिल और जॉन ने इससे पहले वेलकम बैक जैसी कॉमेडी फिल्म में साथ काम किया था. पागलपंती की ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जाहिर है दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा.

 

 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement