26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फैंस दे रहे अक्षय को #TheBalaChallenge

सोशल मीडिया की दुनिया में एक नया चैलेंज वायरल हो रहा है, जिसका नाम है- #TheBalaChallenge. पिछले कुछ समय से यह चैलेंज ट्विटर के टॉप टेंड्रिंग लिस्ट में शामिल है. इस चैलेंज के तहत अक्षय कुमार के फैन उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के‘शैतान का साला’ सॉन्ग के डांस स्टेप्स को टक्कर दे रहे हैं. यूट्यूब पर […]

सोशल मीडिया की दुनिया में एक नया चैलेंज वायरल हो रहा है, जिसका नाम है- #TheBalaChallenge. पिछले कुछ समय से यह चैलेंज ट्विटर के टॉप टेंड्रिंग लिस्ट में शामिल है. इस चैलेंज के तहत अक्षय कुमार के फैन उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के‘शैतान का साला’ सॉन्ग के डांस स्टेप्स को टक्कर दे रहे हैं.

यूट्यूब पर इस फिल्मी गाने के वीडियो को दर्शक पहले ही बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही ट्विटर पर इसे लेकर चैलेंज शुरू हो गया है. बता दें कि ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइजी की अगली मूवी ‘हाउसफुल 4’ फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. 7 अक्तूबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फिल्म का यह गाना भी रिलीज कर दिया गया. तब से लेकर खबर लिखे जाने तक इस गाने को 17 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. इस कॉमेडी गाने में अक्षय कुमार के डांस मूव्स और फेशियल एक्सप्रेशंस की काफी चर्चा हो रही है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘हाउसफुल 4’ 26 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला और जॉनी लीवर नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें