38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेलुगु अभिनेता विजय साई ने की आत्‍महत्‍या, मौत से पहले बनाये गये वीडियो की जांच कर रही पुलिस

हैदराबाद: तेलुगु अभिनेता विजय साई हैदराबाद के यूसुफगुडा इलाके के अपने अपार्टमेंट में मृत पाये गये. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. इंस्पेक्टर के. पूर्णचंदर ने कहा कि उन्होंने अपने घर की छत में लगे पंखे से झूलकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा, वह 35 साल के थे. साई और उनकी […]

हैदराबाद: तेलुगु अभिनेता विजय साई हैदराबाद के यूसुफगुडा इलाके के अपने अपार्टमेंट में मृत पाये गये. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. इंस्पेक्टर के. पूर्णचंदर ने कहा कि उन्होंने अपने घर की छत में लगे पंखे से झूलकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा, वह 35 साल के थे. साई और उनकी पत्नी अपने बीच हुए विवाद के बाद अलग-अलग रह रहे थे. उनकी पत्नी ने हाल में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

साई ने 2001 में तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी पहली फिल्म में काम किया और बाद में बोम्मारिल्लू और अम्मायिलु अब्बायिलु जैसी हिट फिल्मों में काम किया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक मामला दाखिल किया गया है और वे उस वीडियो क्लिप की जांच कर रहे हैं जिसे कथित तौर पर साई ने अपनी मौत से पहले बनाया था.

तेलुगु फिल्म उद्योग की हस्तियों ने अभिनेता के असामयिक निधन पर हैरत जताई. बीते नवंबर महीने में तमिल फिल्म जगत के एक निर्माता ने अपने घर पर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. घटनास्थल से प्राप्त सुसाइड नोट में उन्होंने इस कदम के लिए मदुरै के एक फिल्म फाइनेंसर को जिम्मेदार ठहराया था. अशोक कुमार की कथित खुदकुशी से दुखी थे और अब तेलुगु अभिनेता विजय साई की आत्‍महत्‍या ने इंडस्‍ट्री के लोगों को स्‍तब्‍ध कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें