34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बर्थडे तनुश्री दत्‍ता: इस एक्‍टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाना पड़ा था महंगा, डूब गया करियर

अपनी बोल्‍ड इमेस से अचानक सुर्खियों में आनेवाली अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता आज इंडस्‍ट्री से कोसों दूर हैं. आज वे अपना 34वां जन्‍मदिन मना रही हैं. पिछले 8 साल से तनुश्री इंडस्‍ट्री से गायब हैं. वे पिछले साल अपनी बहन इशिता की शादी में भी शामिल नहीं हुई थीं. तनुश्री का जन्‍म 19 मार्च 1984 में […]

अपनी बोल्‍ड इमेस से अचानक सुर्खियों में आनेवाली अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता आज इंडस्‍ट्री से कोसों दूर हैं. आज वे अपना 34वां जन्‍मदिन मना रही हैं. पिछले 8 साल से तनुश्री इंडस्‍ट्री से गायब हैं. वे पिछले साल अपनी बहन इशिता की शादी में भी शामिल नहीं हुई थीं. तनुश्री का जन्‍म 19 मार्च 1984 में जमशेदपुर (झारखंड) में हुआ था. वे साल 2004 में वो मिस इंडिया यूनिवर्स बनी थीं.

तनुश्री ने साल 2005 में फिल्‍म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उन्‍होंने अपने बोल्‍डनेस से दर्शकों को हैरान कर दिया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट इमरान हाशमी थे और दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन फिल्‍माये गये थे. हालांकि तनुश्री दत्‍ता के एक कदम ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री से दूर कर दिया.

बोल्‍ड किरदार निभाये

तनुश्री दत्‍ता की इमेज शुरुआत से ही बोल्‍ड अभिनेत्री की रही. उन्‍होंने आशिक बनाया आपने, चॉकलेट और अपार्टमेंट जैसी फिल्‍मों में जमकर बोल्‍ड सींस दिये. साल 2010 के बाद वे इंडस्‍ट्री से गायब हो गईं. जिस लड़की ने ब्यूटी पेजेंट जीतकर ग्लैमर की इंडस्ट्री में नाम कमाने और फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की थी उसने अचानक इस चकाचौंध भरी दुनिया को अलविदा कह दिया.

नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप

तनुश्री ने अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती की वजह से जो भी जगह बनाई थी एक पल में उस स्टारडम को छोड़ तनुश्री को इंडस्ट्री से बाहर होना पड़ा. दरअसल तनुश्री ने बॉलीवुड के जाने माने और पुराने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया था. फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर पर छेड़खानी जैसा गंभीर आरोप लगा दिया था. इस वजह से बॉलीवुड ने उन्‍हें बॉयकाट कर दिया और इस मामले में नाना का साथ दिया.

इस वजह से हुआ आध्यात्म की ओर रुझान

बॉलीवुड से बायकॉट के बाद तनुश्री डिप्रेशन में चली गईं और उनका रुझान आध्यात्म की ओर हो गया. तनुश्री ने आध्यात्मिक की खोज में कई आश्रमों में रही. लेकिन उनके मन को शांति नहीं मिली. इसके बाद उनके एक दोस्त ने उन्हें योगा सेंटर से जुड़ने के लिए कहा, लेकिन वहां भी उनका मन नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने लद्दाख का रुख किया.

पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्मों में नजर न आने के बाद तनुश्री सोशल मीडिया से भी गायब हो गईं. साल 2012 में वह एक इवेंट में नजर आईं तो सब उनका रूप देखकर चौंक गए. एक जमाने में बेहद हॉट अवतार में दिखने वाली तनुश्री बॉब कट बाल और साड़ी पहने नजर आईं. कईयों ने उन्‍हें पहचाना ही नहीं कि वे तनुश्री दत्‍ता हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें