bollywood

  • Jan 14 2020 1:21PM
Advertisement

Box-Office : 'छपाक' और 'तानाजी' की कमाई ? कौन किस पर भारी

Box-Office : 'छपाक' और 'तानाजी' की कमाई ? कौन किस पर भारी

अजय देवगन की फिल्‍म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' और काजोल की फिल्‍म 'छपाक' 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बॉक्‍स ऑफिस पर दोनों फिल्‍मों की कमाई जारी है. दीपिका की फिल्‍म ने सोमवार तक 21.37  करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं अजय की फिल्‍म 75.68 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दोनों फिल्‍मों की कमाई की जानकारी दी है. छपाक ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 और सोमवार को 2.35 करोड़ की कमाई की. फिल्‍म ने कुल मिलाकर 21.37 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

तानाजी की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57, रविवार को 26.26 और सोमवार को 13.75 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 75.68 करोड़ की कमाई कर ली है.

'छपाक' एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल पर आधारित है. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस  फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं. फिल्‍म में दीपिका का नाम मालती है. इस फिल्‍म में लक्ष्‍मी अग्रवाल के साथ हुए दर्दनाक हादसे और उनकी लड़ाई को दर्शाया गया है.

बता दें कि पीरियड-ड्रामा 'तानाजी' में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी की सेना के एक मराठा कमांडर तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म भारतीय इतिहास के एक ऐसे गुमनाम योद्धा की कहानी है..जिसने अपने लोगों, अपनी मिट्टी और अपने राजा के लिए लड़ाई लड़ी. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में अजय के अलावा सैफ अली खान और काजोल भी अहम भूमिका में हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement