27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WC2019: करीना कपूर के लाडले ने टीम इंडिया को इस अंदाज में किया सलाम, Photo Viral

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में शानदार जीत दर्ज की. पूरे देशभर में जीत का जश्‍न मनाया जा रहा है. इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में तैमूर […]

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में शानदार जीत दर्ज की. पूरे देशभर में जीत का जश्‍न मनाया जा रहा है. इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में तैमूर इंडियन क्रिकेट टीम के रंग वाली नीली टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. वे मुस्‍कुराते हुए सलामी देते हुए दिख रहे हैं.

तैमूर की फोटो से साफ है कि वे भारतीय टीम की जीत से बेहद खुश हैं. तैमूर की इस तसवीर को बेहद पसंद किया जा रहा है. बता दें कि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला गया.

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के एक और लाजवाब शतक से बड़ा स्कोर बनाने वाले भारत ने रविवार को यहां पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस पद्वति से 89 रन से करारी शिकस्त देकर विश्व कप में अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ विजय अभियान 7-0 पर पहुंचा दिया. भारत ने विश्व कप में अब तक हमेशा पाकिस्तान को शिकस्त दी है और विराट कोहली की टीम ने भी यह क्रम जारी रखा.

भारत ने पांच विकेट पर 336 रन बनाये जिसके जवाब में पाकिस्तान ने जब 35 ओवर में छह विकेट पर 166 रन बनाये थे तभी बारिश आ गयी. बाद में खेल शुरू होने पर पाकिस्तान को 40 ओवर में 302 रन यानि बाकी बचे पांच ओवर में 136 रन का लक्ष्य मिला. भारत ने पांच विकेट पर 336 रन बनाये. पाकिस्तानी टीम छह विकेट पर 212 रन ही बना पायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें