36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कौन है स्‍वामी नित्‍यानंद के साथ लीक वीडियो में दिखनेवाली ये अभिनेत्री, जानें 8 बातें…

दक्षिण भारत में खुद को बाबा बताने वाले स्‍वामी नित्‍यानंदा का साल 2010 में एक वीडियो लीक हुआ था. इस वीडियो में स्‍वामी नित्‍यानंद और एक तमिल एक्‍ट्रेस आपत्तिजनक हालत में थे. तब यह वीडियो दक्षिण भारत के कई चैनलों में चला था. जिसके बाद दोनों ने कहा था कि वीडियो के साथ छेड़खानी की […]

दक्षिण भारत में खुद को बाबा बताने वाले स्‍वामी नित्‍यानंदा का साल 2010 में एक वीडियो लीक हुआ था. इस वीडियो में स्‍वामी नित्‍यानंद और एक तमिल एक्‍ट्रेस आपत्तिजनक हालत में थे. तब यह वीडियो दक्षिण भारत के कई चैनलों में चला था. जिसके बाद दोनों ने कहा था कि वीडियो के साथ छेड़खानी की गई है. लेकिन अब कंफर्म कर दिया गया है कि वीडियो के साथ कोई छेड़खानी नहीं हुई है. साथ ही वीडियो में नजर आनेवाली अभिनेत्री का भी खुलासा हो गया है.

बंगलुरु के फोरेंसिक साइंस लेबरॉटरी ने कंफर्म किया कर दिया है कि वीडियों के साथ कोई छेड़खानी नहीं हुई है, लेकिन स्‍वामी नित्‍यानंद ने इस दावे को झूठा करार दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंट्रल फोरेंसिक लैब ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि स्‍वामी नित्‍यानंद के साथ नजर आनेवाली अभिनेत्री रंजीता थी. जानें कौन है रंजीता…

1. रंजीता का असली नाम श्रीवली है और वे कई तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्‍मों में कई नामी कलाकारों संग काम कर चुकी हैं.

2. उन्‍हें रंजीता नाम, नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर पी भारतीराजा ने दिया था. उन्‍हें भारतीराजा ने तमिल इंडस्‍ट्री में एक अभिनेत्री के तौर पर लॉन्‍च किया था. 1992 में नदोदी थेंद्रल से उनके सिने करियर का आगाज हुआ.

3. रंजीता को नंदी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. उन्हें यह अवार्ड साल 1996 में तेलुगू फिल्म ‘माविचिगुरू’ में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए मिला था.

4. रंजीता ने साल 2000 में आर्मी मेजर राकेश मैनन से शादी की थी. शादी के दौरान कुछ वक्‍त उन्‍होंने फिल्‍मों से ब्रेक लिया था.

5. रंजीता और राकेश मैनन एकदूसरे को कॉलेज के समय से जानते थे, लेकिन दोनों की ये शादी साल 2007 में टूट गई.

6. साल 2001 से रंजीता ने फिल्‍मों में वापसी की थी. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में सपोर्टिंग रोल्‍स प्‍ले किये. इसके अलावा उन्‍होंने तमिल शाम में भी काम किया.

7. नित्यानंद के साथ वीडियो सामने आने के बाद रंजीता का फिल्मी करिअर खत्म हो गया. उन्होंने खुद को इस मामले से बचाने के लिए सेक्स सीडी के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगासे, लेकिन जांच में ये साफ हो गया कि सीडी में किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं हुई.

8. बताया जाता है कि वो बाद में भी नित्‍यानंद के आश्रम में जाती रहती थीं. साल 2013 में उन्‍होंने सन्‍यासिन बनने की घोषणा कर दी थी. अंतिम बार वो मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ (2010) में नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें