Advertisement

bollywood

  • Jul 16 2019 9:55PM
Advertisement

'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे ऋतिक रोशन, बोले- पिछले जन्म में मैं जरूर बिहारी था

'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे ऋतिक रोशन, बोले- पिछले जन्म में मैं जरूर बिहारी था

- ऋतिक रोशन ने गणितज्ञ आनंद के गुरुजनों का किया सम्मान

संवाददाता, पटना

ऋतिक रोशन ने पटना पहुंचने पर कहा कि पिछले जन्म में मैं अवश्य बिहारी था. मेरे अंदर कुछ ऐसी बातें हैं जिससे लगता है कि मैं भी बिहारी था. उन्होंने कहा कि गुरु पूर्णिमा जैसे शुभ अवसर पर मैं पटना में हूं ये मेरे लिए काफी सम्मान की बात है. बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक मंगलवार को अपनी फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के लिए पटना में थे. 

 

होटल मौर्य में गुरु पूर्णिमा के मौके पर ऋतिक रोशन ने आनंद के गुरुओं समेत कई शिक्षाविदों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. इस दौरान ऋतिक ने आनंद का भी सम्मान किया और पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान ऋतिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और फिल्म, अपने किरदार समेत बिहार को लेकर बात की. 

 

ऋतिक ने कहा कि आनंद सर का किरदार निभाना खासकर उनकी जीवनी को परदे पर जीवंत करना मेरे लिए काफी टफ था लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है. ऋतिक ने कहा कि मेरे दिल में इस रोल को लेकर पैशन था जिसने मेरे पूरे काम को काफी हद तक आसान कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझे पटना आकर काफी अच्छा लग रहा है.

 

सुपर 30 की तर्ज पर किया गया ऋतिक का सेलेक्शन 

गणितज्ञ आनंद ने ऋतिक रोशन का स्वागत करते हुए कहा कि ये मेरे लिए गर्व की बात है कि ऋतिक ने मेरा किरदार निभाया है. कई लोग मेरा किरदार निभाना चाहते थे लेकिन अंतत: ऋतिक का चयन किया गया. इन्होंने इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि कोई हॉलीवुड का भी एक्टर ऐसा जीवंत किरदार नहीं निभा सकता है. आनंद ने फिल्म की सफलता के बारे में कहा कि जब आपको सफलता मिलती है तो आपके सारे दर्द दूर हो जाते हैं. 

 

ऋतिक के साथ आनंद ने किया डांस 

कार्यक्रम के दौरान आनंद ने ऋतिक की पहली फिल्म 'कहो न प्यार है' के गाने एक पल का जीना... पर छोटा सा डांस भी दिया. ऋतिक ने बिहारी अंदाज में बात कर लोगों का दिल जीत लिया. उनसे मिलने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे और आनंद का किरदार निभाने के लिए बधाई दी. ऋतिक ने भी सुपर 30 को टैक्स फ्री करने के लिए बिहार सरकार का धन्यवाद दिया. इधर ऋतिक की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक काफी देर तक पटना एयरपोर्ट समेत होटल मौर्य के बाहर खड़े रहे. ऋतिक ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement