Advertisement

bollywood

  • Mar 14 2019 10:30AM

अपने करियर की रफ्तार से खुश हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी

अपने करियर की रफ्तार से खुश हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक आइटम नंबर से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन उन्होंने अब अपने अभिनय से अपनी अलग पहचान बना ली है. फिल्म 'जिस्म 2' में सनी ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता और इसके बाद कभी पलटकर अपनी पुरानी जिंदगी में नहीं झांका. आपको बता दें कि वह पहले पॉर्न स्टार रह चुकीं हैं.

हालांकि बॉलीवुड में सनी को काफी स्ट्रगल करना पड़ा. उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली सभी मुश्किलों का डटकर सामना किया. एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर कहा कि बॉलीवुड में कभी भी मेरे पास कोई मेंटर या गॉडफादर नहीं रहा. मेरे पास ज्यादा लोग नहीं थे जो मुझे गाइड करने का काम करें.

आगे सनी ने कहा कि लोग आपको बताते हैं कि ये एक अच्छा अवसर है, लेकिन फिर यदि वो कामयाब नहीं होता है तो हर कोई कहता है कि मैंने आपको ये नहीं करने के लिए कहा था और यह गलत था. बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं होने से सर्वाइव करने में दिक्कत आती है , लेकिन मैं ठीक हूं और वास्तव में खुश हूं कि मेरे करियर को मुकाम मिला.

सनी लियोनी ने कहा कि मैंने जो कुछ भी किया है और जो विकल्प मैंने बनाये हैं, उन सब से मैंने सीखा है. मैं वास्तव में अपने करियर की रफ्तार से खुश हूं. मैं नॉन-स्टॉप काम करने में जुटी हुई हूं.

Advertisement

Comments

Advertisement