36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आलिया भट्ट बन गईं अनन्या की इंस्पिरेशन

मुंबई : अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से ही चर्चा की विषय बन चुकीं अभिनेत्री अनन्या पांडे दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल हो चुकीं हैं. फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है. लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती […]

मुंबई : अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से ही चर्चा की विषय बन चुकीं अभिनेत्री अनन्या पांडे दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल हो चुकीं हैं.

फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है. लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वो आलिया भट्ट को कितना पसंद करती हैं. अनन्या ने बताया कि वो बॉलीवुड में आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं.
आलिया ने कभी भी अपने शुरुआती करियर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया और उनकी यही क्वालिटी अनन्या को काफी पसंद है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं कुछ और बनने की कोशिश करती हूं. यह बात सच है कि आलिया से मुझे बहुत इंस्पिरेशन मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें