36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर से धड़केगा ईशान-जाह्नवी का दिल

मुंबई : धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सफल ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. खबर है कि करण जौहर एक बार फिर से इन दोनों को पर्दे पर साथ लाने वाले हैं. लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर […]

मुंबई : धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सफल ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. खबर है कि करण जौहर एक बार फिर से इन दोनों को पर्दे पर साथ लाने वाले हैं.

लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर करण जौहर की आने वाली रोमांटिक थ्रिलर में दोनों नजर आ सकते हैं. करण जिनके पास इस वक्त बड़े स्टार्स वाली फिल्मों का लंबा लाइनअप है, एक बार फिर इस हिट जोड़ी को एक अलग तरह की फिल्म में साथ लाना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन बिजॉय नाम्बियार कर सकते हैं और यह अगले साल से शुरू होगी.

बात करें ऐक्टर्स की तो जहां जाह्नवी अब तख्त, रूही-आफ्जा, दोस्ताना 2 और गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में नजर आयेंगी तो वहीं ईशान डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म काली पीली में अनन्या पांडे के साथ दिखेंगे. हालांकि जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म पर अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें