37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“तूफान” मचाने को तैयार फरहान

मुंबई : भागमिल्खा भाग जैसी सफल फिल्म में एक धावक के जीवन को पर्दे पर निभाने के बाद फरहान अख्तर फिर से एक बार एक बायोपिक फिल्म करने जा रहे हैं. तूफान नामक इस फिल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे. राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म में फरहान अख्तर मुक्केबाज की भूमिका निभायेंगें. फरहान ने […]

मुंबई : भागमिल्खा भाग जैसी सफल फिल्म में एक धावक के जीवन को पर्दे पर निभाने के बाद फरहान अख्तर फिर से एक बार एक बायोपिक फिल्म करने जा रहे हैं. तूफान नामक इस फिल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे.

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म में फरहान अख्तर मुक्केबाज की भूमिका निभायेंगें. फरहान ने कहा कि वह अपनी फिल्म की ट्रेनिंग को इंजॉय कर रहे हैं. फरहान अख्तर ने बताया कि मैंने अपने पूरे जीवन में चाहे फुटबॉल हो या वॉलीबॉल सक्रिय रूप से खेला है. ऐक्टर ने ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘तूफान’ जैसी फिल्मों के बारे में कहा कि इनके लिए ट्रेनिंग लेना जरूरी होता है.

उन्होंने कहा कि खेल ने मेरे शारीरिक और मानसिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है. कुछ हफ्तों पहले फरहान अख्तर ने अपने वर्कआउट का एक विडियो शेयर किया था. फरहान इस समय ट्रेनिंग ले रहे हैं. डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर छह साल के बाद एक-दूसरे के साथ काम करते नजर आयेंगेें. इस फिल्म के अलावा फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें