30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

“साकी-साकी” गीत से नोरा फतेही ने मचाया धमाल, पर फूटा कोएना मित्रा का गुस्सा

मुंबई : निखिल आडवणी की आने वाली फिल्म बाटला हाउस के गीत साकी साकी को रिलीज कर दिया गया. रिलीज के साथ ही इस गीत को लोगों ने काफी पसंद किया. 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के रिक्रिएटेड वर्जन के इस गीत को आवाज दी है तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने. इस गीत को […]

मुंबई : निखिल आडवणी की आने वाली फिल्म बाटला हाउस के गीत साकी साकी को रिलीज कर दिया गया. रिलीज के साथ ही इस गीत को लोगों ने काफी पसंद किया. 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के रिक्रिएटेड वर्जन के इस गीत को आवाज दी है तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने. इस गीत को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. गीत को यू-ट्यूब पर काफी खोजा जा रहा है. फिल्म बाटला हाउस 2008 के बाटला हाउस इंकाउंटर पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है, जो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में काफी जांच रहे हैं.

इस गीत के ऑरिजिनल वर्जन में कोएना मित्रा और संजय दत्त नजर आए थे. इस नए वर्जन के रिलीज होने के बाद कोएना ने ट्वीट किया है : "सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, विशाल और शेखर की जुगलबंदी कमाल की थी. मुझे इसका नवीन संस्करण पसंद नहीं आया, इसे बिगाड़ दिया गया है. इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को टक्कर दी है. क्यों ‘बाटला हाउस’, क्यों? नोरा बेहद प्रभावी हैं. उम्मीद है कि वह हमारा मान रखेंगी."
निर्माता संजय गुप्ता, अभिनेता संजय दत्त, संगीत-संगीतकार विशाल-शेखर, कोरियोग्राफर बॉस्को-सीज़र और गायकों सुनिधि और सुखविंदर को उचित श्रेय देते हुए उन्होंने कहा, “हमारी टीम ठोस थी. मुझे लगता है कि सुनिधिजी और सुखविंदरजी को रिप्लेस नहीं किया जाना चाहिए था क्योंकि जब आप साउंडट्रैक के बारे में सोचते हैं, तो आप उनकी आवाज़ सुनते हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें