34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सैफ की फिल्म से बॉलीवुड के ”बाजार” में आये विनोद मेहरा के बेटे रोहन, पढ़ें यह खास इंटरव्यू

मुंबई : बॉलीवुड स्टार के बच्चे आजकल फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही जाना-पहचाना चेहरा बन जाते हैं लेकिन अभिनेता रोहन मेहरा के साथ ऐसा नहीं था. रोहन मेहरा दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे हैं. वह ‘बाजार’ से बॉलीवुड की दुनिया में अपना फिल्मी सफर का आगाज करने जा रहे हैं. अभिनेता विनोद […]

मुंबई : बॉलीवुड स्टार के बच्चे आजकल फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही जाना-पहचाना चेहरा बन जाते हैं लेकिन अभिनेता रोहन मेहरा के साथ ऐसा नहीं था. रोहन मेहरा दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे हैं.

वह ‘बाजार’ से बॉलीवुड की दुनिया में अपना फिल्मी सफर का आगाज करने जा रहे हैं. अभिनेता विनोद मेहरा का निधन 1990 में हो गया था जिसके बाद रोहन अपनी मां और बहन के साथ केन्या के मोम्बासा चले गये थे. उन्होंने कहा कि लोग तब से उनके बारे में बात करने लगे हैं जब उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

अभिनेता ने कहा, विनोद मेहरा का बेटा होने के बावजूद मुझे ऐसा लगता है कि मैं बाहर का हूं. मैंने कभी भी उनके नाम का इस्तेमाल किसी से मिलने-जुलने या साक्षात्कार देने में नहीं किया.

पिछले साल तक भी अगर मैं बॉलीवुड की पार्टी में जाता तो लोग मुझे नहीं पहचानते कि मैं कौन हूं. वह ‘बाजार’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं लेकिन इसी समय उन्हें घबराहट भी महसूस हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें