Advertisement

bollywood

  • Apr 21 2017 12:00PM

राजामौली की 'महाभारत' में रितिक निभा सकते हैं ये खास रोल, आमिर खान बाहर!

राजामौली की 'महाभारत' में रितिक निभा सकते हैं ये खास रोल, आमिर खान बाहर!

दक्षिण फिल्‍म इंडस्‍ट्री के फेमस निर्देशक एस एस राजामौली फिल्‍म 'बाहुबली 2' के बाद अब अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'महाभारत' पर आधारित फिल्‍म पर काम शुरू करनेवाले हैं. ऐसी खबरें थी कि इस फिल्‍म के लिए पहले कृष्‍ण के किरदार के लिए आमिर खान को पहली पसंद बनाया गया था लेकिन अब आमिर से फिल्‍म से आउट होते नजर आ रहे हैं. अब खबरें हैं कि फिल्‍म के टीम दो अभिनेताओं में से किसी एक को कृष्‍ण के अवतार के लिए चुन सकती है.

फिल्‍म की टीम चाहती है कि फिल्‍म में कृष्‍ण का किरदार बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन या फिर साउथ के फेमस एक्‍टर महेश बाबू निभाये. 'बाहुबली' डायरेक्‍टर राजामौली काफी लंबे समय से इस विषय पर फिल्‍म बनाने का प्‍लान कर रहे हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि आनेवाले दिनों में वे फिल्‍म के बारे में ऑफिशियल घोषणा कर सकते हैं. 

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर रितिक रोशन पहले भी 'जोधा अकबर' और 'मोहन जोदाड़ो' जैसी ऐतिहासिक फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. वहीं महेश बाबू को भी फिल्‍म में इस किरदार के लिए परफेक्‍ट च्‍वॉइस माना जा रहा है. फिल्‍म में भीष्‍म पितामह का किरदार महानायक अमिताभ बच्‍चन निभा सकते हैं. 

अगर रितिक, राजामौली की फिल्‍म में कृष्‍ण का किरदार निभाते हैं तो यह वाकई शानदार होगा. अक्षय कुमार भी फिल्‍म 'ओ माई गॉड' में कृष्‍ण का किरदार निभा चुके हैं. फिल्‍म हिट रही थी और दर्शकों ने भी उनके किरदार को खूब सराहा था. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि राजामौली की फिल्‍म में 'कृष्‍ण' का किरदार किसे मिलता है. 

खबरों के अनुसार फिल्‍म का बजट 700 करोड़ रुपये का होगा. बॉलीवुड में अभी त‍क किसी भी फिल्‍म का इतना बजट नहीं रहा है. फिल्‍म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू होने की उम्‍मीद है. फिलहाल राजामौली इन‍दिनों 'बाहुबली' को लेकर खासा बिजी हैं. 'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Advertisement
पोल
इस बार गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? क्या है आपकी राय बतायें?


View Result
Advertisement

Comments