Advertisement

bollywood

  • Dec 3 2019 9:30AM
Advertisement

सौरव गांगुली की ख्‍वाहिश - ये बॉलीवुड एक्‍टर निभाये उनका किरदार

सौरव गांगुली की ख्‍वाहिश - ये बॉलीवुड एक्‍टर निभाये उनका किरदार

बीसीसीआई अध्‍यक्ष और भारतीय किक्रेट के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली से हाल ही में एक टॉक शो में जब पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में किसे देखना चाहेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए क्रिकेटर ने कहा कि वह अपने किरदार में ऋतिक रोशन को देखना चाहते हैं क्‍योंकि वह उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. 

सौरव गांगुली अभिनेता ऋतिक रोशन के एक्टिंग के कायल हैं. उनकी साल 2019 में रिलीज हुई दोनों फिल्‍में 'सुपर 30' और 'वॉर' ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की. उन्‍होंने साबित कर दिया है कि उनका जलवा अभी भी बरकरार है.

बीते कुछ सालों से खिलाड़ियों पर बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन तेज हुआ है. एम एस धौनी, मेरीकॉम, मिल्‍खा सिंह, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन और संदीप सिंह पर बायोपिक बन चुकी है. साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम चल रहा है. 1983 के वर्ल्‍ड कप जीतने वाली भारतीय टीम पर भी बायोपिक बन रही हैं. सौरव गांगुली को सफल कप्‍तानों में शु‍मार किया जाता है. ऐसे में उनकी बायोपिक भी लोगों को आकर्षित करेगी.

वहीं ऋतिक रोशन ने भी बायोपिक फिल्‍म में अपनी एक्टिंग का लो‍हा मनवाया है. एक समय लोगों को लगता था कि सुपर 30 में आनंद कुमार के किरदार के लिए उनका चयन करना गलत निर्णय था. लेकिन ऋतिक ने दमदार अदाकारी से आलोचना करनेवालों को मुंह बंद कर दिया. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement