Advertisement

bollywood

  • Oct 13 2019 9:51AM
Advertisement

फिल्मों की दुनिया में वापसी चाहती हैं सोनाली बेंद्रे

फिल्मों की दुनिया में वापसी चाहती हैं सोनाली बेंद्रे
file photo

 मुंबई : कैंसर को एक योद्धा की तरह मात देने वाली सोनाली बेंद्रे अब फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं. सोनाली की मानें, तो अब काम वह करके खुशी पाना चाहती हैं.

 
एक्टिंग को करती हैं एंजॉय
कैमरे के सामने एक्टिंग करना सोनाली को हमेशा से ही पसंद रहा है. अब वह अपनी बीमारी से उबर चुकी हैं, तो हेल्थ के साथ-साथ काम पर कॉन्संट्रेट करना चाहती हैं. उनकी मानें, तो अब वह अपने हेल्थ और वर्क दोनों को भी मैनेज कर सकती हैं. सोनाली कहती हैं कि मौजूदा दौर एक एक्टर के लिए बहुत ही अच्छा है. टीवी और फिल्मों के अलावा अब वेब भी बहुत सशक्त माध्यम बन गया है. यहां जिस तरह के एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं, उससे एक्टर्स को और ज्यादा परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है.
 
फिलहाल हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्में होंगी प्राथमिकता
सोनाली न्यूयॉर्क में अपने इलाज को करवाने के बाद इन दिनों वर्कआउट और हेल्दी डाइट के जरिये अपने हेल्थ को मेंटेन करने की कोशिश कर रही हैं. सोनाली कहती हैं कि हेल्थ उनकी प्राथमिकता है. सो उसके बारे में सोच कर ही वह फिल्मों का भी चुनाव भी करेंगी. चूंकि उनको अभी खुश ही रहना है, इसलिए फिलहाल वह रोने-धोने वाली फिल्में करना नहीं चाहती हैं, बल्कि हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्में ही उनकी प्राथमिकता होंगी, ताकि ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगह वह खुश रह सकें.

बता  दें कि सोनाली ने वर्ष 1994 में फिल्म 'आग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'नाराज', 'द डॉन', 'बॉम्बे', 'दिलजले', 'सपूत', 'कीमत', 'मेजर साहब', 'सरफरोश', 'जिस देश में गंगा रहता है' और 'चोरी-चोरी' जैसी कई फिल्मों में नजर आयीं. वर्ष 2002 में उन्होंने निर्माता-निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की. दोनों का एक बेटा है- रणवीर. वर्ष 2013 में 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' में सोनाली को आखिरी बार कैमियो करते देखा गया था, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, सोनाक्षी और इमरान खान थे. उसी दौरान सोनाली बेंद्रे रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को भी जज कर रही थीं. तभी उन्हें अपनी बीमारी का पता चला, जिसके बाद उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा था.

गौरतलब है कि सोनाली ने जुलाई 2018 में अपने एक ट्विटर के जरिये बताया कि वह कैंसर से जूझ रही हैं. इस  खबर ने उनके फैंस को अचानक बड़ा शॉक दिया था. दिसंबर 2018 में वह न्यूयॉर्क से अपना इलाज करवा कर वापस लौट चुकी हैं और तेजी से रिकवर भी कर रही हैं. अब उनके फैंस बेसब्री से टीवी और फिल्मों में उनकी वापसी करने का इंतजार कर रहे हैं. खुद उनके पति गोल्डी बहल से जब सोनाली के एक फैन ने उनका हालचाल पूछा और यह जानना चाहा कि क्या उनके पर्दे पर वापसी की उम्मीद की जाये? तो इस पर गोल्डी बहल ने जवाब दिया- 'बिल्कुल! मुझे लगता है कि आप लोगों को उम्मीद करनी चाहिए. वह काफी अच्छी तरह रिकवरी कर रही हैं.' सोनाली ने भी दोबारा से ऑनस्क्रीन वापसी की इच्छा जतायी है. इससे उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस काफी खुश थे. उम्मीद है अब बॉलीवुड में सोनाली की वापसी होने से उनकी खुशी दोगुनी हो जायेगी.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement