Advertisement

bollywood

  • Sep 21 2019 3:14PM
Advertisement

सोनाक्षी सिन्‍हा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- आपके पास कोई काम नहीं तो...

सोनाक्षी सिन्‍हा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- आपके पास कोई काम नहीं तो...

सोनाक्षी सिन्‍हा ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब दिया है. उन्‍होंने लिखा,' डियर जागे हुए ट्रोलर्स. मुझे पाइथागोरस थियोरम, वेनिस का व्‍यापारी, पीरियोडिक टेबल, मुगल राजवंश का कालक्रम भी याद नहीं है, और क्‍या क्‍या याद नहीं वो भी याद नहीं. अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना टाइम है तो प्‍लीज इन सब पर भी मीम्‍स बनाओ ना. आई लव मीम्‍स.' दरअसल सोनाक्षी सिन्‍हा को 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में पूछे गये एक सवाल को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी से यह कहकर मजाक उड़ाया जा रहा है कि वह इतने आसान सवाल का जवाब नहीं जानती हैं. सोनाक्षी बीते 'कर्मवीर' एपिसोड में रूमा देवी के साथ अमिताभ बच्‍चन के शो में पहुंची थीं.

दरअसल, अमिताभ बच्‍चन ने सवाल पूछा- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे ?

A. सुग्रीव   
B. लक्ष्मण
C. सीता    
D. राम

इस सवाल का जवाब अभिनेत्री नहीं दे पाईं और उन्‍होंने आखिरी लाइफलाइन का इस्‍तेमाल किया. इसके बाद से ही मीम्‍स बनाकर उनका मजाक उड़ाया जाने लगा. यूजर्स कहने लगे कि, आपके पिता का नाम शत्रुघ्‍न है, घर का नाम रामायण है, भाईयों के नाम लव-कुश हैं, फिर भी वे इस सवाल का जवाब नहीं जानतीं.

एक यूजर ने उनके ताजा ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा,' लेकिन आपके परिवार के सदस्‍यों और घर का नाम पाइथागोरस थियोरम, वेनिस का व्‍यापारी, पीरियोडिक टेबल, मुगल राजवंश के कालक्रम पर आधारित नहीं है. अगर आपके पास थोड़ा सा भी समय है आप इसे पढ़ लें.'
एक और यूजर ने लिखा,' दीदी न पायथागोरस भारतीय था और ना मुग़ल भारतीय थे पर श्री राम और रामायण तो भारतीय हैं, अपना इतिहास और संस्कृति तो पता ही होनी चाहिए, बचपन से सिखते है हम.'

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement