38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘जबरिया जोड़ी’ में दिखेंगी परिणीति, जानिए ‘जबरिया’ का मतलब

मुंबई : एक बार फिर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्क्रीन पर दिखेंगे. उनके फैंस के लिए यह किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. एकता कपूर के प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली फिल्म ‘शॉटगन शादी’ के नाम को बदलकर अब ‘जबरिया जोड़ी’ रखा गया है. फिल्म बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली […]

मुंबई : एक बार फिर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्क्रीन पर दिखेंगे. उनके फैंस के लिए यह किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. एकता कपूर के प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली फिल्म ‘शॉटगन शादी’ के नाम को बदलकर अब ‘जबरिया जोड़ी’ रखा गया है. फिल्म बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है.

पहले इस फिल्म का नाम ‘शॉटगन शादी’ थी, जो अपने नाम की वजह से ही काफी चर्चा में थी, लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म का नाम बदलकर ‘जबरिया जोड़ी’ रख दी है. इस फिल्म के लिए दोनों ने अभी हाल ही में एक पोस्टर शूट किया है. ऐसा दूसरी बार होगा जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. इससे पहले दोनों को ‘हंसी तो फंसी’ में आखिरी बार देखा गया था. इस फिल्म का नाम ही इतना मजेदार है कि इसकी कहानी के बारे में हर कोई जानना चाहेगा.

खबरों की मानें तो ये फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर आधारित है और मेकर्स इसके लिए एक सही नाम की तलाश कर रहे थे. भोजपुरी में ‘जबरिया’ का मतलब जबरदस्ती होता है. इसलिए ये टाइटल उस कपल के बारे में बताता है जिनकी जबरदस्ती शादी हुई है. इसके लिए दोनों ही स्टार्स ने लखनऊ के लिए निकलने से पहले एक पोस्टर शूट भी किया है और ये जल्द ही सामने आने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें