39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोल्‍ड सीन नॉर्मल है तो चर्चा क्‍यों : श्वेता त्रिपाठी

उर्मिला कोरी हालिया लांच हुई एक्सेल मीडिया एंटरटेनमेंट और एमज़ॉन की वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभा रही अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी की मास्टरबेशन सीन के साथ सीरीज में एंट्री हो रही हैं. इससे पहले अभिनेत्री स्वरा भास्कर फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी […]

उर्मिला कोरी

हालिया लांच हुई एक्सेल मीडिया एंटरटेनमेंट और एमज़ॉन की वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभा रही अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी की मास्टरबेशन सीन के साथ सीरीज में एंट्री हो रही हैं. इससे पहले अभिनेत्री स्वरा भास्कर फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी मास्टरबेशन के सीन्स कर चुकी हैं. श्वेता त्रिपाठी कहती हैं कि मुझे बहुत दुख होगा अगर ये हैडिंग सब जगह आयी कि मास्टरबेशन नार्मल है. अगर ये बात नार्मल है तो हम इस पर बात क्यों कर रहे हैं. हम ही आदमियों को मौका देते हैं कि इस सीन में ये हुआ था.

स्वरा कियारा ने ये किया था अगर किया था तो क्या हो गया यार।ये बहुत ही नार्मल था. मुझे दो परसेंट की झिझक नहीं थी कि सीन करना चाहिए या नहीं या फिर उसको अच्छे से दिखाएंगे क्या. कई लड़कियां आम ज़िन्दगी में मास्टरबेशन करती है लड़कों की तुलना में अनुपात कम है लेकिन करती तो हैं. हां हम स्क्रीन पर नहीं दिखाते हैं. बहुत सारी हीरोइनें ऐसे सीन नहीं करती हैं लेकिन हम हिम्मत करके रियलिटी को दिखाते हैं लेकिन सोचिए ऐसी हैडिंग्स पढ़कर हमारे परिवार वाले क्या कहेंगे कि बेटा ये करने की क्या ज़रूरत थी. लड़कों के मास्टरबेशन सीन पर इतनी चर्चा नहीं होती तो हमारे क्यों. लड़कियां सेक्सुअल डिजायर को बताए तो वो गलत है.हमें इसको हैडिंग ही नहीं बनाना चाहिए. अगर ये सब गलत है तो मी टू जैसे मूवमेंट से औरतों का भला नहीं हो पाएगा.

श्वेता आगे बताती हैं कि मिर्जापुर वेब सीरीज से वह किरदार,कहानी और ट्रीटमेंट की वजह से जुड़ी हैं. वह वेब कंटेंट पर सेंसरशिप करने के पक्ष में नहीं है. वह कहती हैं कि रियलिटी दिखाने में गाली और सेक्स सीन दिखाना पड़ता है क्योंकि वो भी हमारे समाज का हिस्सा है. सेंसरशिप क्रिएटिविटी आज़ादी को सीमित करता है. मुझसे अच्छी ये बात और कौन जान सकता है. मेरी फिल्म ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ दोनों ही सेंसरशिप में फंसी थी. मसान में संजय मिश्रा द्वारा ऋचा चड्ढा को थप्पड़ मारने में लोगों को ऐतराज़ था. अपने घर पर बेटियों को मारते हैं लेकिन स्क्रीन पर नहीं दिखाएंगे. लाइफबॉय साबुन से नहाने से मन की गंदगी नहीं जाती हैं.

हाल ही में चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचिता से शादी के बंधन में बंधने वाली श्वेता इस शादी को अपने लिए लकी करार देती हैं. वो कहती हैं कि शादी के दिन ही मुझे एक शो का आफर आया था. मैंने कहा भइया मेरी शादी है. शादी के बाद आपसे मिलती हूं. अपने आनेवाले प्रोजेक्ट्स में एक तमिल फिल्म, लाखों में एक सीजन 2, गॉन केस करके एक फ़िल्म भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें