Advertisement

bollywood

  • Aug 25 2019 11:13AM
Advertisement

श्वेता तिवारी दूसरी शादी को देंगी दूसरा मौका! पूर्व पति राजा बेटी के साथ हुई हरकत से हैं गुस्से में

श्वेता तिवारी दूसरी शादी को देंगी दूसरा मौका! पूर्व पति राजा बेटी के साथ हुई हरकत से हैं गुस्से में

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली विवादों में हैं. श्वेता के अनुसार सौतेली बेटी पलक तिवारी ने अभिनव पर घरेलू उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं. इसकी वजह से अभिनव को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. फिलहाल अभिनव कोहली जमानत पर बाहर है. इस पूरे मामले के कई पहलू हैं.

पिछले कुछ हफ्तों से अभिनेत्री श्वेता तिवारी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. अभिनव को गिरफ्तार किया गया. हालांकि बाद में बेल मिल गयी. अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप का है. बेटी पलक के साथ छेड़खानी की बात सामने आयी थी.

खास है कि पलक ने सोशल मीडिया पर इन खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वे घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं, लेकिन कभी भी अभिनव ने उन्हें गलत तरीके से नहीं छुआ है. इधर, पलक के इस बयान के बाद चर्चा शुरू हो गयी है कि वह कहीं हकीकत को छिपाने के लिए तो ऐसा नहीं कह रही हैं. शायद वह अपनी मां की दूसरी शादी को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

गौरतलब है कि अभिनव भी कबूल कर चुके हैं कि बेल मिलने के बाद वह श्वेता से एक बार मिले हैं. उनके बीच क्या बातें हुईं, इस पर उन्होंने कहा कि यह उनका घरेलू मामला है, तो वह उस पर ज्यादा बात नहीं करेंगे. अभी वे हालात से रिकवर हो रहे हैं और उन्हें पूरी तरह से नॉर्मल होने में समय लगेगा. सोशल मीडिया पर अभिनव को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

श्वेता अपनी दूसरी शादी को दूसरा मौका देंगी या नहीं, इस पर अभी उन्होंने चुप्पी साध रखी है. न ही कोई पोस्ट शेयर किया गया है. हालांकि श्वेता की इमेज एक स्ट्रांग वुमेन की रही है. राजा चौधरी से पहली शादी को भी बचाने की उन्होंने बहुत कोशिश की थी, लेकिन जब बात हद से ज्यादा गुजर गयी, तो अपने आत्म सम्मान को चुना. 2013 में श्वेता ने अभिनव से शादी की और 2016 में उन्हें एक बेटा (रेयांश) हुआ.

गुस्से में हैं राजा : बेटी पलक संग अभिनव के गलत व्यवहार के बारे में जानकर राजा बेहद गुस्से में हैं. वह खुल कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दूसरी तरफ, अभिनव की मां का कहना है कि श्वेता उनके बेटे से तलाक चाहती थी. लेकिन अभिनव ने तलाक देने से मना कर दिया, क्योंकि वह बेटे रेयांश की खातिर इस शादी में बने रहना चाहता है.

यह बहुत दुखद है, लेकिन हमेशा एक सिक्के के दो पहलू होते हैं. मैं बस एक ही बात कहना चाहूंगा कि सच एक दिन जरूर सबके सामने आयेगा.
अभिनव कोहली, श्वेता के पति


अगर मेरे हाथ में होता तो अभिनव को मार देता. पलक के साथ अभिनव काफी रूड था. वह एक मालिक की तरह मेरी बेटी को आदेश दे रहा था कि अंदर जाओ, यहां मत बैठो और पलक को बहुत गलत तरीके से देखता था, जिसने मेरे खून को उबाल दिया.
राजा चौधरी, पूर्व पति

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement