26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : जब शर्टलेस होकर ”तुम तो ठहरे परदेसी…” गाने पर जमकर थिरके वरुण धवन

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं. वरुण इंडस्‍ट्री के टॉप एक्‍टर्स में शुमार किये जाते हैं. वरुण बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी खूब ख्‍याल रखते हैं. उनका मस्‍तमौला अंदाज फैंस को खूब भाता है. वह पर्दे पर गंभीर से लेकर कॉमेडी दोनों […]

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं. वरुण इंडस्‍ट्री के टॉप एक्‍टर्स में शुमार किये जाते हैं. वरुण बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी खूब ख्‍याल रखते हैं. उनका मस्‍तमौला अंदाज फैंस को खूब भाता है. वह पर्दे पर गंभीर से लेकर कॉमेडी दोनों किरदारों में फिट बैठते हैं. वरुण सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. उनका एक लेटेस्‍ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को खुद वरुण धवन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है जिसमें वे अलताफ राजा के सुपरहिट गाने ‘तुम तो ठहरे परदेसी…’ पर अपने जिम ट्रेनर के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. वरुण धवन शर्टलेस होकर मस्‍ती में नाच रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो को वरुण ने अपने फिटनेस ट्रेनर प्रशांत सावंत को बर्थडे विश करते हुए शेयर किया है. दोनों ही इस वीडियो में बेहद मस्‍ती के मूड में नजर आ रहे हैं. वरुण ने वीडियो को शेयर करते हुए प्रशांत को बर्थडे विश किया है. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और यूजर्स जमकर इस वीडियो में कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि, हाल ही में वरुण धवन ने अपनी आनेवाली फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर की शूटिंग खत्‍म की है. फिल्‍म रेमो डिसूजा की फिल्‍म ‘एबीसीडी’ की सीक्‍वल है. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘कलंक’ में नजर आयेंगे. वे कुली नंबर 1 में भी नजर आयेंगे जिसमें उनके आपोजिट ‘केदारनाथ’ अभिनेत्री सारा अली खान दिखेंगी. यह फिल्‍म साल 1995 में आई फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्‍मा कपूर नजर आये थे. फिल्‍म 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें