27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Oops! क्रूज पर पोज दे रही थीं शिल्पा शेट्टी, तभी उड़ गई ड्रेस… VIDEO

शिल्‍पा शेट्टी इनदिनों अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. अभिनेत्री ने इस वेकेशन की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहनेवाली अभिनेत्री भले ही ट्रिप पर हो पर लेकिन वे एक्‍सरसाइज और डाइट का पूरा ध्‍यान रखती हैं. शिल्‍पा ने एक […]

शिल्‍पा शेट्टी इनदिनों अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. अभिनेत्री ने इस वेकेशन की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहनेवाली अभिनेत्री भले ही ट्रिप पर हो पर लेकिन वे एक्‍सरसाइज और डाइट का पूरा ध्‍यान रखती हैं. शिल्‍पा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहद रिलैक्‍स और मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्‍पा क्रूज का मजा लेती नजर आ रही हैं.

वीडियो में शिल्‍पा शेट्टी क्रूज पर हवा का आनंद ले रही हैं और पोज दे रही हैं. तभी उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगती है और शिल्‍पा तुरंत अपनी ड्रेस का संभाल लेती हैं. अभिनेत्री ने इस वीडियो के साथ शानदार कैप्‍शन भी दिया है.

शिल्‍पा ने लिखा,’ ये मेरा मर्लिन मुनरो मूमेंट है. इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखें, तब आपको पता चलेगा मैंने ऐसा क्‍यों कहा.’ बता दें कि शिल्‍पा ने हाल ही में ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ की शूटिंग खत्‍म की है. जिसके बाद वे अपने परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करने के‍ लिए यूरोप पहुंची हैं.

शिल्‍पा ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. बता दें कि शिल्पा लंबे समय बाद फिर से बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें