Advertisement

bollywood

  • Sep 16 2019 12:15PM
Advertisement

Shakuntala Devi First Look : बॉब हेयर कट में दिखीं विद्या बालन

Shakuntala Devi First Look : बॉब हेयर कट में दिखीं विद्या बालन

हालिया रिलीज फिल्‍म ' मिशन मंगल' से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करनेवाली अभिनेत्री विद्या बालन अपने अगले प्रोजेक्‍ट पर जुट गई हैं. उनकी आनेवाली फिल्‍म गणित जीनियस शंकुतला देवी की बायोपिक है जिसका टाइटल 'शकुंतला देवी-ह्युमन कंप्यूटर’ है. इस फिल्‍म में विद्या बालन का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. विद्या बॉब कट हेयरस्‍टाइल और साड़ी में नजर आ रही हैं. उनका कॉन्फिडेंस लेवल देखते ही बन रहा है. विद्या बालन फिल्‍म के शूटिंग के सिलसिले में इनदिनों लंदन में हैं.

अनु मेनन इस फिल्‍म की डायरेक्टर हैं. शकुंतला देवी मैथ जीनियस के तौर पर जानी जाती थीं. गणित पर धाकड़ पकड़ के चलते उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ था. फिल्म को अगले साल की गर्मियों में रिलीज करने की प्लानिंग है.

विद्या बालन ने पीटीआई को दिये एक इंटरव्‍यू में कहा था,' मैं ह्यूमन कंप्‍यूटर शंकुतला देवी का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्‍साहित हूं. एक मजबूत महिला जिन्‍होंने कई लोगों को शिखर तक पहुंचाने में मदद की.' अभिनेत्री ने बताया कि वह इस फिल्‍म के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रही हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि, यह कितना अविश्वसनीय है कि द मैथ जीनियस, द ह्यूमन कंप्यूटर, एक छोटे शहर की भारतीय लड़की थी, जिसने दुनिया में एक अलग पहचान बनाई.

फिल्‍म की डायरेक्‍टर अनु मेनन ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा,' मैं हमेशा से शकुंतला देवी से आकर्षित रही हूं. मैंने महसूस किया है कि उनकी एक अविश्वसनीय कहानी है जिसे बताया जाना चाहिये. वह एक असाधारण महिला थी, जो अपने समय से पहले और अपनी शर्तों पर चलीं और यह मुकाम हासिल किया.'

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement