27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WHATT? बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को बहन बनाने का शाहरुख खान को आज भी है अफसोस…

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जानेवाले शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री की लगभग सारी लीड एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुके हैं. श्रीदेवी से लकर माधुरी दीक्षित, जूही चावला, रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के साथ किंग खान नजर आ चुके हैं. करीब तीन दशक के अपने फिल्मी करियर में शाहरुख जिस […]

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जानेवाले शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री की लगभग सारी लीड एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुके हैं. श्रीदेवी से लकर माधुरी दीक्षित, जूही चावला, रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के साथ किंग खान नजर आ चुके हैं. करीब तीन दशक के अपने फिल्मी करियर में शाहरुख जिस अभिनेत्री के साथ स्क्रीन पर आये, उन्होंने रोमांस का जादू चला दिया.

यह दीगर बात है कि बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस ऐसी भी है, जिसके साथ जोड़ी न बना पाने का मलाल किंग खान शाहरुख को आज तक है. शाहरुख ने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स के दौरान इस बात का खुलासा किया. दरअसल, शाहरुख इस अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे थेऔर एेश्वर्या को यहां टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस अवॉर्ड को पाने के बाद जब ऐश्वर्या अपनी बात कहकर चुप हुईं, तो किंग खान स्टेज पर आये और उन्होंने कहा कि उनकाबैडलक रहा कि उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम करने का कोई खास मौका नहीं मिल पाया.

अवॉर्ड नाइट को होस्ट करते हुए शाहरुख ने कहा कि जब उन्हें ऐश्वर्या के साथ पहली फिल्म (जोश) मिली, तो उसमें वह उनकी बहन बनी थीं. इसके बाद तो लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि ऐश्वर्या तो देखने में शाहरुख की बहन जैसी लगती हैं. इसके बाद जब ‘देवदास’ में दोनों ने साथ काम किया, तो ऐश्वर्या उनसे दूर चली गयीं और इस तरह वे दोनों कभी साथ में काम नहीं कर सके.

मालूम हो कि ऐश्वर्या रॉय शाहरुख के साथ फिल्म ‘मोहब्बतें’ में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन उसमें भी ऐसे सीन कम ही रहे जिसमें ये दोनों साथ नजर आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें