25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘जर्सी’में शाहिद संग रोमांस करेंगी मृणाल

ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘बाटला हाउस’ कर चुकी मृणाल ठाकुर अब जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आयेंगी. ‘जर्सी’, समीक्षकों द्वारा सराही गयी और व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगु फिल्म का ऑफशियल हिंदी रीमेक है. गौतम तिन्ननुरी, जो ऑरिजनल […]

ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘बाटला हाउस’ कर चुकी मृणाल ठाकुर अब जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आयेंगी. ‘जर्सी’, समीक्षकों द्वारा सराही गयी और व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगु फिल्म का ऑफशियल हिंदी रीमेक है. गौतम तिन्ननुरी, जो ऑरिजनल वर्जन के निर्देशक हैं वो हिंदी फिल्म को भी डायरेक्ट करने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस किरदार के लिए सिर्फ मृणाल ही उनकी पहली पसंद थी.

गौतम कहते हैं, शाहिद को फिल्म में लेने के बाद मेरे दिमाग में लीड एक्ट्रेस के लिए मृणाल का ही नाम आया. मुझे ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ उनकी परफॉर्मेंस और कॉन्फिडेंस बहुत पसंद आयी थी. उसे देखने के बाद मुझे पता था कि वो ‘जर्सी’ में इस पार्ट के लिए पूरी तरह से फिट हैं और वो अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगी.

ओरिजनल फिल्म को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि मृणाल का किरदार शाहिद से जुड़ा होगा. एक तरफ सभी 30 की उम्र के बाद क्रिकेट से रिटायर होने की प्लानिंग करते हैं तो वहीं फिल्म में दिखाया जायेगा कि कैसे शाहिद का किरदार अपने 30 में सभी बाधाओं के खिलाफ जाकर देश के लिए क्रिकेट खेलने के सफर पर निकलता है.

मृणाल ने कहा, मैं जर्सी में शाहिद के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं. जब मैंने ओरिजनल फिल्म देखी तो मुझे ऐसा लगा कि मैंने उन दो घंटों में पूरे जीवन के अनुभवों को जीया. मेरे ऊपर फिल्म का इतना गहरा प्रभाव था कि मैं इसे पूरी रात अपने दिल से नहीं निकाल पायी, इसलिए मैंने अगले दिन इसे फिर से देखा, मैं हिंदी दर्शकों में इसी तरह के इंपैक्ट के अनुभव होने का इंतजार नहीं कर सकती.

हिंदी में जर्सी को अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और फिल्म दिसंबर के पहले हफ्ते में फ्लोर पर जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें