27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: शाहिद कपूर का खुलासा- पत्‍नी गुस्‍सा हो जाये तो करते हैं ये काम

शा‍हिद कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्‍म में वे अभिनेत्री कियारा आडवाणी संग नजर आयेंगे. शाहिद अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में वे पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ डिनर डेट पर स्‍पॉट किये. शाहिद और मीरा बॉलीवुड के क्‍यूट कपल्‍स में […]

शा‍हिद कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्‍म में वे अभिनेत्री कियारा आडवाणी संग नजर आयेंगे. शाहिद अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में वे पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ डिनर डेट पर स्‍पॉट किये. शाहिद और मीरा बॉलीवुड के क्‍यूट कपल्‍स में शुमार किये जाते हैं. दोनों की जबदस्‍त कैमेस्‍ट्री के फैंस दीवाने हैं. हाल ही में शाहिद ने खुलासा किया कि जब मीरा गुस्‍सा हो जाती हैं तो वे क्‍या करते हैं ?

‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन के लिए हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे शाहिद से जब कपिल ने उनसे पूछा कि, जब उन्‍हें किसी बात को लेकर पत्‍नी मीरा पर गुस्‍सा आता है तो वे क्‍या करते हैं ?

शाहिद ने इस सवाल को बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. उन्‍होंने कहा, ‘जब मुझे गुस्‍सा आ जाये तो भी मैं माफी मांगता हूं और जब उन्‍हें गुस्‍सा आता है तो भी मैं ही माफी मांगता हूं.’ इसके बाद कपिल उनसे कहते हैं कि सफल शादी का राज. दोनों की शादी लंबी निभेगी. कपिल और शाहिद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत के साथ शादी की थी. मीरा, शाहिद से 14 साल छोटी हैं. दोनों के दो बच्‍चे हैं- बेटी मीशा और बेटा जैन. यह जोड़ी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में साथ नजर आई थी. दोनों ने यहां एकदूसरे से जुड़े कई राज खोले थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ 21 जून रिलीज हो रही है. फिल्‍म का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें