Advertisement

bollywood

  • Aug 23 2019 11:01AM
Advertisement

क्या बॉलीवुड छोड़ इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए काम करेंगे शाहरूख ?

क्या बॉलीवुड छोड़ इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए काम करेंगे शाहरूख ?

सुपरस्टार शाहरूख खान ने अब तक फिल्मों के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है. फिल्मों में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से ही उन्हें बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. लेकिन अब लगता है कि शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए भी काम करने की तैयारी कर रहे हैं. दरअसल, शाहरूख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किसी इंटेरोगेशन रूम में बैठे दिखाई दे रहे हैं. शाहरूख खान का यह वीडियो काफी दिलचस्प है, इसके साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शाहरूख खान किसी इंटेरोगेशन रूम में बैठे नजर आते हैं और उनके सामने एक आदमी मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथ में हथकड़ी पहने बैठा दिखाई दे रहा है. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, मैं किसी इंटेरोगेशन रूम में बैठे क्या कर रहा हूं? अनुमान लगाते रहें, क्योंकि ट्रेलर अभी बाकी है.

बता दें कि किंग खान का यह वीडियो नेटफ्लिक्स का है, जिसने फैंस के दिमाग में काफी हलचल पैदा कर दी है. इससे पहले शाहरूख खान ने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनके पास इंटेरोगेटर की नौकरी के लिए कॉल आती है.

इसपर शाहरुख खान कहते हैं कि वह हर चीज की एक्टिंग अच्छे से कर सकते हैं. लेकिन अगले ही पल शाहरुख खान यह सुनकर चौंक जाते हैं कि यह किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए है.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, यह अपने साथ कई प्रश्नों को छोड़ गया है. अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें.बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर नेटफ्लिक्स के दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. दरअसल, उनका प्रोडक्शन हाउस नेटफ्लिक्स की दो वेब सीरीज तैयार कर रहा है. इनमें से एक तो हॉरर सीरीज 'बेताल ' और दूसरी इमरान हाशमी की थ्रिलर 'बार्ड ऑफ ब्लड' है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement