31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारा अली खान का वीडियो वायरल, नागिन धुन पर रैंप वॉक कर जीता फैंस का दिल

सारा अली खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वैलेंटाइंस डे के मौके पर उनकी फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन हैं और उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सारा अलि खान का एक वीडियो सोशल […]

सारा अली खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वैलेंटाइंस डे के मौके पर उनकी फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन हैं और उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सारा अलि खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसे लोग खूब लाइक एंड शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो में सारा दुल्हन के गेटअप में स्टेज पर रैंप वॉक कर रही हैं. रैंप वॉक के दौरान नागिन धुन भी बज रहा है. वहां मौजूद दर्शकों ने उनके वॉक पर जमकर तालियां बजायी. साथ ही सारा का यह वीडियो उनके फैंस इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी राय दे रहे हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अभी तक करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है. वहीं, अब सारा अपनी अगामी फिल्मों को लेकर व्यस्त हो गयी हैं. उनकी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ रिलीज होगी. जबकि कार्तिक आर्यन ‘भूलभुलैया 2’ में भी नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें