32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

करीना कपूर के बारे में बड़ी बात कह गईं सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म में सारा के आपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आयेंगे. फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी दूसरी फिल्‍म ‘सिंबा’ है जिसमें वे […]

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म में सारा के आपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आयेंगे. फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी दूसरी फिल्‍म ‘सिंबा’ है जिसमें वे रणवीर सिंह के आपोजिट नजर आयेंगी. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट और मेकर्स से बातचीत की गई. इस दौरान सारा अली खान ने अपनी लाईफ और फिल्‍मों में डेब्‍यू करने को लेकर कई खुलासे किये.

बातचीत के दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया कि उन्‍होंने अपने परिवार के किस सदस्‍य से क्‍या-क्‍या सीखा ? जवाब देने के दौरान उन्‍होंने घर के सभी सदस्‍यों के साथ-साथ करीना कपूर खान के बारे में भी कई बातें कहीं.

सारा ने बताया कि पिता सैफ से वे हिस्‍ट्री सीखी हैं. वे पापा के साथ मिलकर इतिहास के बारे में बहुत सारी बातें करती हैं. सारा ने बताया कि पापा सैफ हमेशा से चाहते थे कि फिल्‍मों में आने से पहले अपनी पढ़ाई खत्‍म करूं. उन्‍होंने अपनी दादी शर्मिला टैगोर के बारे में बात करते हुए कहा कि वे उनसे हर तरह की बात सीखती हैं. वहीं उन्‍हें कहां जाना है, कब जाना है, कैसे रहना है, क्‍या कपड़े पहनने हैं, ये सारी बातें उन्‍हें मां अमृता राव बताती हैं.

इस दौरान पापा सैफ की दूसरी पत्‍नी करीना कपूर के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा, करीना बहुत प्रोफेशनल हैं वे अपने काम और घर को बेहतरीन तरीके से संभालती हैं. उनके काम करने का तरीका बहुत अलग है. वे भी करीना की तरह पेशेवराना रूप अपनाना चाहती हैं.

सारा ने बताया कि, मां और पापा ने उन्‍हे हमेशा केदारनाथ के लिए सपोर्ट किया. फिल्‍म के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा,’ जब मुझे ‘केदारनाथ’ का हिस्‍सा बनने का मौका मिला और मुझे स्क्रिप्‍ट पसंद आई, वे तब भी मेरे सपोर्ट में थे.

सारा ने जाह्नवी कपूर के साथ अपने कम्पेरिज़न को लेकर कहा कि वे दोनों बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं और चाहती हैं कि लोग उनके काम की सराहना करें.
बता दें कि, अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंबा 29 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें