bollywood

  • Dec 14 2019 3:11PM
Advertisement

पाकिस्‍तान में खूब सर्च की जा रही है ये अभिनेत्री

पाकिस्‍तान में खूब सर्च की जा रही है ये अभिनेत्री

सारा अली खान एक बार फिर सुर्खियों में छाई हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पाकिस्‍तान में छठी सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली पर्सनैलिटी बनकर उभरी हैं जबकि वह भारत टॉप 10 की लिस्‍ट में कहीं नहीं हैं. बुधवार को सर्च इंजन गूगल ने भारत की 2019 की हस्तियों की लिस्‍ट जारी की थी.

इस लिस्‍ट में अभिनंदन वर्तमान, लता मंगेशकर, युवराज सिंह, आनंद कुमार, विक्‍की कौशल, रानू मंडल, ऋषभ पंत, तारा सुतारिया, कोएना मित्रा और सिद्धार्थ शुक्‍ला जैसे सेलीब्रिटिज के नाम शामिल है.

फिल्‍मों की सूची में गली ब्‍वॉय, कबीर सिंह, कैप्‍टन मार्वल, उरी- द सर्जिकल स्‍ट्राइक और एंवेजर्स एंडगेम जैसी फिल्‍मों के नाम शामिल हैं. वहीं पाकिस्‍तान की लिस्‍ट में सारा अली खान का नाम छठे सबसे ज्‍यादा खोजे जानेवाले पर्सनैलिटीज़ के तौर पर सामने आया है. सारा ने अभी तक बॉलीवुड की दो फिल्‍मों में काम किया है.

सारा अली खान ने फिल्‍म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में सारा के आपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. सारा की दूसरी फिल्‍म सिंबा थी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में सारा एक्‍टर रणवीर सिंह संग रोमांस करती नजर आई थीं.

सारा अली खान की एक अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग है और दर्शक बेसब्री से उनकी अगली फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं. सारा की तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. उनकी सिंपलीसिटी का हर कोई दीवाना है. सारा कई बार अपनी तसवीरों की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं.

इनदिनों अभिनेत्री अपनी आनेवाली फिल्‍म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आयेंगे. इसके अलावा वे वरुण धवन के साथ  फिल्‍म कुली नंबर 1 में दिखेंगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement