34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्‍ली में कार्तिक आर्यन संग बाइक पर दिखीं सारा अली खान, इस वजह से हो गईं ट्रोल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के उभरते हुए स्‍टार्स इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. कार्तिक की पिछली फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की […]

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के उभरते हुए स्‍टार्स इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. कार्तिक की पिछली फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी. अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा और कार्तिक बाइक पर सवारी करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो को लेकर ट्रोल किया जा रहा है.

बाइक में बैठकर सारा अली खान स्‍माइल करती नजर आ रही हैं. वीडियों में कार्तिक आर्यन हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं वहीं सारा ने हेलमेट नहीं पहना है. इसे लेकर ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है.

यूजर्स सारा से पूछ रहे हैं कि हेलमेट कहां है ? एक यूजर ने लिखा- पीछे बैठकर भी हेलमेट पहना जाता है. कई यूजर्स ने सारा को हेलमेट पहनने की सलाह दी. हालांकि सारा के कई फैंस उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि सिर्फ फिल्‍म की शूटिंग के लिए ऐसा किया है और इसके लिए उन्‍होंने परमिशन भी ली होगी.

इससे पहले कार्तिक और सारा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों एकदूसरे को किस करते नजर आये थे. इस वीडियो में सारा और कार्तिक पिंक लाइट्स के बीच रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे थे और लिप-लॉक करते दिखे थे. बताया जा रहा था यह वीडियो ‘लव आज कल 2’ का एक सीन है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें