25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘मलाल” का ट्रेलर जारी होने के दौरान भावुक हुए संजय लीला भंसाली

मुंबई : फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया. इस फिल्म से भंसाली की भांजी शरमीन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं. भंसाली ने कहा कि यह उनके लिए भावुक क्षण है. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने […]

मुंबई : फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया. इस फिल्म से भंसाली की भांजी शरमीन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं. भंसाली ने कहा कि यह उनके लिए भावुक क्षण है.

उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने के मौके पर कहा, ‘‘ मैं इस क्षण बेहद भावुक हूं.” फिल्म निर्माता ने कहा, ‘‘शरमीन पहले 85-90 किलो की थी लेकिन वह हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थी. वह आज जो भी है, उसके लिए उसने काफी मेहनत की है. मैं शरमीन को दुनिया के सामने ला रहा हूं और यह हमारे लिए बड़ा पल है.”

वहीं, भंसाली मीजान को इस ‘‘सदी का नायक” बताते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ यह दो साल की मेहनत है. ये दोनों मजबूत बच्चे हैं.” शरमीन ने कहा कि भंसाली ने उन्हें सफलता और प्रसिद्धि पर ध्यान देने की बजाय सिर्फ काम पर ध्यान लगाने की सलाह दी थी. वहीं, मीजान का कहना है कि भंसाली ने उन्हें सोशल मीडिया से दूरी बनाने और प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल फिल्म के रिलीज होने के दौरान करने को कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें