36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय दत्‍त ”पूजा” नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्‍से में बोले – बंद कर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त का एक वीडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजय दत्‍त ‘पूजा’ नाम की एक लड़की से रोमांटिक बातें कर रहे हैं और 13 तारीख को उससे मुलाकात करने की बात कर रहे हैं. संजय दत्‍त के इस वीडियो को टीवी क्‍वीन एकता कपूर […]

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त का एक वीडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजय दत्‍त ‘पूजा’ नाम की एक लड़की से रोमांटिक बातें कर रहे हैं और 13 तारीख को उससे मुलाकात करने की बात कर रहे हैं. संजय दत्‍त के इस वीडियो को टीवी क्‍वीन एकता कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में बात करते हुए अचानक संजू बाबा कैमरा बंद करने को भी कहते हुए दिख रहे हैं. संजय दत्‍त के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

संजय दत्‍त के इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा,’ मुन्ना भाई भी बेताब हैं अपनी ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ से मिलने के लिए.’ इसके साथ उन्‍होंने #TeraKoTeri #DreamGirl हैशटैग का प्रयोग किया है.

बता दें कि, संजय दत्‍त की ‘ड्रीम गर्ल’ कोई और नहीं बल्कि आयुष्‍मान खुराना की आनेवाली फिल्‍म है, जिसमें आयुष्‍मान ‘लोकेश बिष्‍ट’ और ‘पूजा’ का किरदार निभा रहे हैं. आयुष्‍मान के लेडी अवतार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो हिट हो गया है.

अब संजय दत्‍त भी पूजा पर फिदा हो गये हैं. इसलिए वह पूजा से फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. राज शांडिल्‍य के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना, नुसरत भरूचा और अन्‍नू कपूर मुख्‍य किरदार में नजर आ रहे हैं. इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें